scriptसंदिग्ध हालत में शव बरामद, हत्या की आशंका | Body found in suspected condition, fear of murder | Patrika News

संदिग्ध हालत में शव बरामद, हत्या की आशंका

locationकरौलीPublished: Aug 01, 2019 07:06:13 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. स्थानीय कोतवाली पुलिस ने एक छात्र का शव गुरुवार को बग्गीखाना स्थित शराब की दुकान के समीप से संदिग्ध स्थिति में बरामद किया है। परिजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक आकाश पुत्र हाकिम सिंह जाटव निवासी सरमुथरा जिला धौलपुर है।

Body found in suspected condition, fear of murder

संदिग्ध हालत में शव बरामद, हत्या की आशंका


करौली. स्थानीय कोतवाली पुलिस ने एक छात्र का शव गुरुवार को बग्गीखाना स्थित शराब की दुकान के समीप से संदिग्ध स्थिति में बरामद किया है। परिजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक आकाश पुत्र हाकिम सिंह जाटव निवासी सरमुथरा जिला धौलपुर है। थानाप्रभारी मोहम्मद शफीक ने बताया कि छात्र आकाश (२२) का शव बग्गीखाना में पड़े होने की सूचना सुबह के समय पुलिस को मिली। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। छात्र के हाथ पर आकाश लिखा हुआ था, सूचना प्रसारित होने के उसकी शिनाख्त की गई। उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया है। थानाप्रभारी ने बताया कि प्राथमिक तौर की जांच में विद्युत करंट से मौत होने की जानकारी सामने आ रही है। क्योंक जहां शव मिला है उसके समीप ही बिजली लाइन के तार है। जिससे आशंका है कि रात के समय तारों की चपेट में आ गया। छात्र आकाश करौली में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।
परिजनों ने सड़क पर जताया रोष
मामले का पता चलने पर छात्र के परिजन व जाटव समाज के लोग अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम तथा हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। वे ज्ञापन देने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ रोष जताया तथा निष्पक्ष जांच की मांग की। पुलिस उपअधीक्षक बाबूलाल मीना व थाना प्रभारी मोहम्मद शफीक ने समझाकर मामला शांत किया। इधर हत्या की प्राथमिकी मृतक के पिता हाकिम सिंह जाटव ने अज्ञात जनों के खिलाफ दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो