लापता निजी स्कूल संचालक का मिला शव

करौली. जिला मुख्यालय पर 132 केवी ग्रिड स्टेशन के समीप की कॉलोनी से चार दिन पहले लापता निजी स्कूल संचालक सुनील शर्मा का शव कैलादेवी के जंगल में शनिवार को मिला है। कैलादेवी से आगे केदारगुफा के समीप के जंगल में शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने शनिवार को सुबह पुलिस को दी थी।

By: Surendra

Updated: 07 Mar 2020, 09:14 PM IST


करौली. जिला मुख्यालय पर 132 केवी ग्रिड स्टेशन के समीप की कॉलोनी से चार दिन पहले लापता निजी स्कूल संचालक सुनील शर्मा का शव कैलादेवी के जंगल में शनिवार को मिला है। कैलादेवी से आगे केदारगुफा के समीप के जंगल में शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने शनिवार को सुबह पुलिस को दी थी। इस पर पुलिस उपाधीक्षक राजकंवर तथा थानाधिकारी रेखा मीणा मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से शव को कैलादेवी के चिकित्सालय लेकर आया गया। शुरूआत में शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्रों में शव मिलने की सूचना प्रसारित की, तब मृतक की शिनाख्त 50 वर्षीय सुनील शर्मा के रूप में हुई। करौली से पहुंचे सुनील के परिजनों ने भी शव की पहचान कर ली। परिजनों ने बताया कि वह 2 मार्च को बच्चों के प्रवेश पत्र प्रिंट कराने की कहकर घर से निकले थे।
इधर उपाधीक्षक राजकंवर ने मृत्यु का कारण आत्महत्या बताया है। शव दो-तीन दिन पुराना बताया गया है जिसका पोस्टमार्टम रविवार को सुबह होगा।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned