scriptनदी में आया उफान, आवागमन रहा बंद | Boom in the river, traffic stopped | Patrika News

नदी में आया उफान, आवागमन रहा बंद

locationकरौलीPublished: Aug 14, 2019 10:13:05 pm

Submitted by:

Surendra

हाडौती रानेटा सड़क मार्ग पर खूबपुरा गांव की नदी में उफान आने से इस रास्ते से आवागमन करीब बीस घंटे बंद रहा। जिससे ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं लोगों ने जान जोखिम में डालक कर नदी पार की। ग्रामीणों ने बताया की क्षेत्र में मंगलवार शाम से ही तेज बारिश का दौर जारी था।

karauli.hindi

नदी में आया उफान, आवागमन रहा बंद

जीरोता. हाडौती रानेटा सड़क मार्ग पर खूबपुरा गांव की नदी में उफान आने से इस रास्ते से आवागमन करीब बीस घंटे बंद रहा। जिससे ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं लोगों ने जान जोखिम में डालक कर नदी पार की। ग्रामीणों ने बताया की क्षेत्र में मंगलवार शाम से ही तेज बारिश का दौर जारी था। जिससे नदी नालों में उफान आ गया। एक बार फिर जोरदार बारिश से किसानों के चेहरे खिल गए।

मेघों ने गाया जश्न ए आजादी का तराना
बारिश से खिले चेहरे
करौली. जश्न ए आजादी की पूर्व संध्या पर मेघों ने भी तराना गाया। जिला मुख्यालय पर देर शाम झमाझम बारिश से लोगों के चेहरे खिल उठे। झमाझम बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला और मौसम में तरावट आ गई। करीब २० मिनट तक चले बारिश के दौरान शहर तर हो गया। इससे पहले दिनभर मौसम साफ रहा। दोपहर में कुछ देर बूंदाबांदी के बाद धूप निकलने से उमस हो गई थी, लेकिन शाम को फिर बादल छाए और बारिश हुई। इस दौरान बादलों की तेज गडग़ड़ाहट भी गूंजी। गौरतलब है कि इलाके में मानसून के दौरान बीच-बीच में बारिश हो तो रही है, लेकिन एक भी दिन अधिक देर तक बारिश नहीं ठहर सकी है। इससे अभी लोगों को अच्छी बारिश का इंतजार बरकरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो