scriptचोरी के लिए तोड़ डाली घरों की दीवार और नकदी सहित ले गए जेवरात | Broke the house for theft and take away the walls of the house, inclu | Patrika News

चोरी के लिए तोड़ डाली घरों की दीवार और नकदी सहित ले गए जेवरात

locationकरौलीPublished: Jun 07, 2019 06:29:51 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

karauli hindi news

चोरी के लिए तोड़ डाली घरों की दीवार और नकदी सहित ले गए जेवरात

मासलपुर (करौली). क्षेत्र की फतेहपुर ग्राम पंचायत के बखतपुरा गांव की ढाणी परसादी का पुरा में शुक्रवार रात चोर दो घरों में सेंधमारी कर करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात चुरा कर ले गए। चोरों ने घरों के पीछे से दीवार तोड़कर घटना को अंजाम दिया। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। चोरी की यह वारदात बद्री माली एवं गोरे माली के घर पर हुई।
पीडि़त बद्री माली व गोरे माली ने बताया,कि रात करीब 10 बजे वह एवं परिवार के अन्य सदस्य अपने घर के बाहर सो रहे थे। तड़के जागने पर जब महिलाओं ने घर का दरवाजा खोला तब चोरी का पता चला। घर में रखे लोहे का बड़ा बक्सा खुला एवं सूटकेस खुले व अन्य सामान बिखरा पड़ा था।
पीडि़त के अनुसार रात को चोरों ने उनके घरों के पीछे से दीवार फोड़ कर घर में प्रवेश कर वारदात को अंजाम दिया। सुबह घर से करीब 200 मीटर दूरी पर खेतों में सूटकेस एवं कपड़े बिखरे मिले। बद्री माली ने बताया, कि चोर बक्से का ताला तोड़ कर सूटकेस निकाल ले गए और उसमें रखे एक लाख 25 हजार रुपए नकद, दो जोड़ी पायजेब, 3 कौंदनी चांदी की, दो हथफूल, एक सोने का कांटा व सोने का जंतर चुरा ले गए। इसी प्रकार चोरों ने गोरे माली के घर से 12 हजार रुपए की नकदी, चांदी के सटका, कौंदनी, पैन्डल, सोने की पातरी व एक जोड़ी पायजेब चुराई। सूचना पर चैनपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो