scriptBSP will field candidates in every panchayat ward, workers will show t | हरेक पंचायत वार्ड में प्रत्याशी उतारेगी बसपा, कार्यकर्ता दिखाएंगे दम | Patrika News

हरेक पंचायत वार्ड में प्रत्याशी उतारेगी बसपा, कार्यकर्ता दिखाएंगे दम

BSP will field candidates in every panchayat ward, workers will show their strength

श्रीमहावीरजी में हुई बसपा की बैठक बोले प्रदेश प्रभारी

करौली

Published: November 17, 2021 11:27:33 pm

श्रीमहावीरजी/ हिण्डौन. बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक बुधवार को नादौती रोड़ पर इंदिरा कॉलोनी स्थित शिव गंगा मंदिर परिसर में हुई। जिसमें प्रदेश प्रभारी अमरसिंह बंशीवाल ने कहा कि पंचायत राज चुनावो में करौली जिले के सभी पंचायत समितियों के हरेक वार्ड में बहुजन समाज पार्टी अपने प्रत्याशी उतारेगी। इस चुनाव में बसपा कार्यकर्ता अपना दम दिखाकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।
हरेक पंचायत वार्ड में प्रत्याशी उतारेगी बसपा, कार्यकर्ता दिखाएंगे दम
हरेक पंचायत वार्ड में प्रत्याशी उतारेगी बसपा, कार्यकर्ता दिखाएंगे दम

प्रदेश प्रभारी बोले कि श्रीमहावीरजी, हिण्डौन, टोडाभीम व नादौती पंचायत समिति में बहुजन समाज पार्टी का प्रधान बनाना लक्ष्य है। इसलिए सर्वसमाज की कमेटी बना युवाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। जिलाध्यक्ष शिवसिंह जाटव ने कहा कि हिण्डौन विधानसभा क्षेत्र से 2023 में मिशनरी व कर्मठ कार्यकर्ता को विधायक का टिकिट दिया जाएगा। विधानसभा प्रभारी रिन्कू खेड़ी हैवत ने कहा कि क्षेत्र की जनता कांग्रेस के कुशासन से पूरी तरह त्रस्त है।
अबकी बार कांग्रेस और भाजपा को मुंह की खाने के लिए मजबूर होना पडेगा। जिला प्रभारी दौलत सिंह जाटव व हीरालाल बैरवा ने कार्यकर्ताओं से पार्टी प्रत्याशियों को जिताकर बसपा को मजबूत करने की बात कही। इस दौरान विधानसभा अध्यक्षस स्वरुपलाल, बहुजन बोलियंटर फोर्स के जिला संयोजक विक्रम सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष जमनालाल, हरिओम गोगरिया, सन्तोष ठेकेदार, मदनलाल बैरवा, महाराज सिंह, मनोज, करीम खान, देशराज जाटव आदि मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.