scriptBuses were crowded on Rakshabandhan, markets were buzzing | रक्षाबंधन पर बसों में रही भीड़, बाजार रहे गुलजार | Patrika News

रक्षाबंधन पर बसों में रही भीड़, बाजार रहे गुलजार

Buses were crowded on Rakshabandhan, markets were buzzing


रोड़वेज बसों से लेकर निजी वाहनों में रही यात्रियों की भीड़

करौली

Published: August 22, 2021 11:48:17 pm


हिण्डौनसिटी. रक्षाबंधन के त्योहार पर रोड़वेज बसों से लेकर निजी वाहनों में यात्रियों की भारी भीड़ देखी गई। जबकि लोगों की आवाजाही व खरीदारी से शहर के बाजार गुलजार नगर आए। लोगों ने राखी और मिठाइयों की जमकर खरीदारी की।
सुबह करीब नौ बजे से ही शहर की सड़के वाहनों की आवाजाही से आबाद हो गई। दोपहर करीब 12 बजे शहर में अत्याधिक भीडभाड़ होने के चलते जाम के हालात बन गए। बयाना मोड़, चौपड़ सर्किल, मनीराम पार्क, खरेटा रोड़, चुंगी, 220 केवी जीएसएस, चौपड़ सर्किल, शीतला चौराहा, गौशाला पर पुलिसकर्मियों की तैनाती और बाजारों में लगातार गश्त के बावजूद बार-बार जाम लगता देखा गया। शाम छह बजे तक बाजार लोगों की भीड़ से अटे रहे। इधर व्यापारियों की माने तो शहर में मिठाई व राखी का कारोबार पिछले वर्ष की अपेक्षा अधिक रहा।

खूब बिके घेवर और मालपुए-
रक्षा बंधन पर मलाई घेवर और रसीले मालपुओं की बिक्री जबरदस्त हुई। मिठाई की दुकानों पर दोपहर होते-होते घेवर और मालपुओं का टोटा हो गया। लोगों की डिमांड को देखते हुए हवाईयों को फिर से भट्टी पर कडाही चढा ताजा घेवर व मालपुआ बनाने पड़े। सर्राफा बाजार के हलवाई मुकेश भगत ने बताया कि इस बार घेबरों के साथ- साथ मालपुओं की बिक्री भी खूब हुई। देशी घी के स्पेशल मालपुए 300 रुपए प्रतिकिलो के भाव बिके।

रोडवेज बस स्टेण्ड़ पर दिखी महिलाओं की भीड़-
रक्षा बंधन पर राजस्थान रोडवेज द्वारा महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा का सौगात दी गई। ऐसे में रोडवेज बस स्टेण्ड पर महिलाओं की भीड़ रही। रक्षाबंधन पर आगार प्रबंधन की ओर से अतिरिक्त बसों का संचालन किया गया। इनमें से जयपुर व गंगापुर सिटी के लिए दो-दो, करौली के लिए तीन, बयाना के लिए एक अतिरिक्त बस चलाई गई। (पत्रिका संवाददाता)
सूरौठ. रक्षाबंधन पर बाजारों में खरीदारी के लिए दिन भर भीड की रही। भीड़ के चलते बाजार में चौराहों पर पुलिस जाब्ता तैनात रहा। दिन भर बाजार में पुलिस की गश्त रही। थाना प्रभारी बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि रक्षाबंधन पर्व पर बाजार में यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने व अप्रिय घटना को रोकथाम के लिए पुलिस पुलिस जवान तैनात किए।
रक्षाबंधन पर बसों में रही भीड़, बाजार रहे गुलजार
रक्षाबंधन पर बसों में रही भीड़, बाजार रहे गुलजार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.