scriptछात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान धीमि गति से शुरू, सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम | By ten o'clock, 15 percent of the voting has been done. | Patrika News

छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान धीमि गति से शुरू, सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम

locationकरौलीPublished: Aug 31, 2018 11:13:43 am

Submitted by:

vinod sharma

Patrika Hindi News (@PatrikaNews) | Twitter

By ten o'clock, 15 percent of the voting has been done.

छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान धीमि गति से शुरू, सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम


करौली. जिले के राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान शुक्रवार सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हो गया है। करौली के राजकीय महाविद्यालय में आठ मतदान बूथों पर वोट डल रहे हैं। दस बजे तक १५ प्रतिशत मतदान हो गया है। मतदान के लिए विद्यार्थियों को मुख्य दरवाजे से प्रवेश देकर पीछे के रास्ते से निकाला गया। मुख्य दरवाजे पर ही महाविद्यालय व पुलिस की टीम परिचय पत्र देखकर ही मतदाताओं को अंदर प्रवेश दे रही है। प्राचार्य लक्ष्मीचंद मीना ने बताया कि आठ मतदान बूथ बनाए गए हैं तथा दस फ्लाइंग टीम बनाई गई है। एक टीम महाविद्यालय के अंदर तथा दूसरी मुख्य दरवाजे के पास खड़ी रहेगी। इधर पुलिस ने सुरक्षा के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। कॉलेज के दरवाजे पर पुलिस तैनात रहेगी। इसके अलावा गश्ती दल भी लगाया है। सुरक्षा के लिए छह थानों की टीम यहां लगाई गई है।
परिचय पत्र भी दे रहे हैं
प्राचार्य ने बताया कि मतदान के दौरान ही विद्यार्थियों को प्रवेश पत्र दिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिन छात्र-छात्राओं को परिचय पत्र नहीं मिला है, वे परिचय पत्र प्राचार्य कक्ष के पीछे स्थित कमरे से प्राप्त किए जाएंगे। उन्होंने बताया परिचय पत्र के अभाव में वोट का अधिकार नहीं रहेगा। प्राचार्य ने जानकारी दी कि चुनाव का परिणाम ११ सितम्बर को घोषित किया जाएगा।
छह थानों की पुलिस तैनात
करौली. जिला मुख्यालय के राजकीय पीजी महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की व्यवस्थाओं के लिए २२5 पुलिसकर्मियों का जाप्ता लगाया है। करौली व कैलादेवी क्षेत्र के छह थानों की पुलिस व्यवस्था संभालेगी। इसके अलावा क्यूआरटी, आरएसी का दल भी लगाया है। जो मासलपुर चुंगी से तीन बड़ तक निरीक्षण करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो