बिशनपुरा में काटा केक, जटनंगला में किया पौधारोपण

Cake cut in Bishanpura, plantation done in Jatanangala

-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का जन्मदिन

By: Anil dattatrey

Published: 07 Sep 2021, 11:18 PM IST

हिण्डौनसिटी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को बिशनपुरा में केक काटकर एवं जटनंगला में पौधारोपण कर पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का जन्मदिन मनाया।
महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश सचिव अनीता जाटव के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा बिशनपुरा गांव में सचिन पायलेट की तस्वीर के सामने केक काटा गया। इस दौरान वातावरण में हैप्पी बर्थडे टू सचिन पायलट गूंज उठा। महवा रोड़ पर क्यारदा गांव के पास स्थित अपना घर आश्रम में प्रभुओं को फल वितरित किए गए। इसके बाद जटनंगला के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कांग्रेसियों ने गुडहल, पापडी, अशोक, कदंब, आम और नीम के पौधे रोपित किए। इस दौरान दिनेश घोटम, योगेंद्र मोड़ा, मनीष कसाना, करतार तंवर, शेरसिंह रेकवाल आदि मौजूद थे।

महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोपे पौधे

हिण्डौनसिटी. पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के 44 वे जन्म दविस पर महिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकर्ताओं ने पौधे रोपे। साथ ही रोपे गए पौधों की सिंचाई व सार संभाल की शपथ भी ली।
महिला कांग्रेस की शहर ब्लाक अध्यक्ष गीता शर्मा ने बताया जिलाध्यक्ष शरदो गुर्जर ने पौधा रोप कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बाद में महिला कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर पौधे रोपे। इस मौके पर महिला सेवादल की जिलाध्यक्ष उर्मिला शर्मा, अनीता,रेखा गौड सहित अनेक महिलाएं मौजूद रहीं।

बिशनपुरा में काटा केक, जटनंगला में किया पौधारोपणबिशनपुरा में काटा केक, जटनंगला में किया पौधारोपण
Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned