scriptहिण्डौन में त्रिकोणीय, करौली में आमने-सामने की टक्कर होगी,नामांकन वापसी के बाद छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर साफ | Candidates of all posts in Korali's State Girls College have been decl | Patrika News

हिण्डौन में त्रिकोणीय, करौली में आमने-सामने की टक्कर होगी,नामांकन वापसी के बाद छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर साफ

locationकरौलीPublished: Aug 27, 2018 05:41:56 pm

Submitted by:

vinod sharma

Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking …

Candidates of all posts in Korali's State Girls College have been decl

हिण्डौन में त्रिकोणीय, करौली में आमने-सामने की टक्कर होगी,नामांकन वापसी के बाद छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर साफ


करौली. नामांकन वापसी के बाद जिले के महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर सोमवार को साफ हो गई है। करौली के पीजी महाविद्यालय में आमने-सामने की टक्कर होगी, वहीं हिण्डौन सिटी में त्रिकोणीय मुकाबला होगा। इसके अलावा करौली के राजकीय कन्या महाविद्यालय में सभी पदों पर प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है। करौली के पीजी महाविद्यालय के प्राचार्य लक्ष्मीचंद मीना ने बताया कि अब कला संकाय तृतिय के छात्र हेमेन्द्र सिंह पुत्र वीरेन्द्र सिंह तथा राजेन्द्र कुमार पुत्र सुखलाल मीना के बीच सीधा मुकाबला होगा। इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद बीएससी पार्ट द्वितीय के दीपक कुमार खटाना,लोकेन्द्र शर्मा, राजेश जाटव तथा कला संकाय के विष्णु सिंह जाट के बीच मुकाबला होगा। महासचिव पद पर सर्वाधित सात प्रत्याशी है। जिनमें दशरथ सैनी, देवानंद छीपी, कनिष्का चौधरी, रामकेश, संतोष कुमार बैरवा, शिवराम सिंह जादौन, बिजेन्द्र सैनी शामिल है। संयुक्त सचिव के पद पर दो प्रत्याशी अखलेश शर्मा व राकेश महावर चुनाव के मैदान में है।
निर्विरोध निर्वाचन पर छात्राओं ने जताई खुशी
राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य ऋषिराज ने बताया कि अध्यक्ष पद पद कला संकाय तृतिय की खेलंती मीना,उपाध्यक्ष पर नगीना, महासचिव पर अंकिता चतुर्वेदी, संयुक्त सचिव पर आशा बाई मीना को निर्विरोध रूप से चुना गया है। उन्होंने बताया कि प्रत्याशियों को शपथ 11 सितम्बर को महाविद्यालय में आयोजित समारोद में दिलाई जाएगी। इधर महाविद्यालय में छात्राओं ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो