scriptआमजन की समस्याओं के समाधान में देरी नहीं बर्दाश्त | Cannot tolerate delay in solving the problems of the common man | Patrika News
करौली

आमजन की समस्याओं के समाधान में देरी नहीं बर्दाश्त

Cannot tolerate delay in solving the problems of the common man-एसडीएम ने ली जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक

करौलीJul 29, 2021 / 11:53 pm

Anil dattatrey

आमजन की समस्याओं के समाधान में देरी नहीं बर्दाश्त

आमजन की समस्याओं के समाधान में देरी नहीं बर्दाश्त


हिण्डौनसिटी. उपखंड कार्यालय में गुरुवार को जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक हुई। जिसमें एसडीएम अनूप सिंह ने विभाग वार समस्या एवं उनके त्वरित समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए। एसडीएम ने स्पष्ट तौर पर कहा कि आमजन की समस्याओं के समाधान में के मामले में देरी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
बैठक में अधिकांश मामले बिजली पानी से संबंधित आए। जिनके निस्तारण के लिए एसडीएम ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए।
बैठक में आवेदन के एक वर्ष बाद भी विद्युत कनेक्शन नहीं होने, शीतला कॉलोनी में विद्युत वोल्टेज की समस्या, वार्ड 25 में पेयजल संकट, शीतला कॉलोनी एरिया में पर्याप्त जलापूर्ति का अभाव, वार्ड 31 में पेयजल की व्यवस्था सुधारने, चेतराम कोलोनी से स्टेशन रोड तक जलदाय विभाग की लाइन से दूषित जलापूर्ति, वार्ड-52 में शहरी पुनर्गठित जल योजना के कार्य में देरी, क्यारदा खुर्द में चरागाह भूमि पर अतिक्रमण एवं लहचोड़ा में ग्राम विकास अधिकारी की मनमानी की शिकायतों पर विचार विमर्श किया गया।
बैठक में ग्राम विकास अधिकारी लहचोड़ा की शिकायत मामले का मौके पर ही निस्तारण किया गया। जबकि अन्य मामलों में पालना रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए।
इस दौरान पंचायत समिति के विकास अधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, विद्युत निगम के अधिशासी अभियंता डीके शर्मा, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कैलाश चंद्र मीणा, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता भगवान सहाय मीणा, विद्युत निगम के सहायक अभियंता आरके गर्ग, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता वाईके मीणा, तहसील के ऑफिस कानूनगो मनीष आर्य, गैर सरकारी सदस्य भरत लाल जाटव व पप्पू लाल मीणा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो