scriptCase registered against half a dozen policemen including SHO | एसएचओ समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज | Patrika News

एसएचओ समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

Case registered against half a dozen policemen including SHO

-बिना सर्च वारंट घर में घुसकर तलाशी लेने का आरोप

करौली

Published: April 23, 2022 11:02:25 pm

हिण्डौनसिटी. शहर के केशवपुरा पंडापाडा निवासी एक जने ने सदर थाना प्रभारी समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के खिलाफ न्यायालय के इस्तगासा के जरिए कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।


पुलिस के अनुसार केशवपुरा पण्डा पाड़ा निवासी धर्मेंद्र शर्मा ने प्राथमिकी में बताया कि 12 मार्च को शाम करीब साढ़े चार बजे सदर थाना प्रभारी कृपाल सिंह, हेड कांस्टेबल बनवारी, लीलाराम, धर्मवीर एवं जिला स्पेशल टीम के 4-5 सिपाही उसके घर में जबरन घुस गए। सादा कपड़ों में आए पुलिसकर्मियों ने बिना सर्च वारंट के ही घर में तलाशी लेना शुरू कर दिया। पीडि़त की मां मंजू और बहन लक्ष्मी ने विरोध किया तो उनसे अभद्रता की गई। साथ ही संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल में डालने की धमकी दी गई।
एसएचओ समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज
एसएचओ समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज
आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने घर में तोडफ़ोड़ कर सामान बिखेर दिया। घटना के बाद से पीडि़त की मां और बहन मानसिक व शारीरिक रूप से बीमार चल रही हैं। आरोप है कि घटना के बाद पीडि़त कोतवाली थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा, लेकिन मामला पुलिस से संबंधित होने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं की गई। मजबूर होकर उसे न्यायालय की शरण लेनी पड़ी। न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

इनका कहना है-
एफआईआर में लगाए गए आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। कोतवाली व सदर थाने के एनडीपीएस एक्ट के मामले में आरोपी चेतन तिवारी फरार चल रहा था। जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने उसके घर दबिश दी थी, लेकिन वह हाथ नहीं लग सका। पुलिस पर बेवजह दबाव बनाने के लिए झूठी एफआईआर कराई गई है।
- कृपाल सिंह, एसएचओ, हिण्डौन सदर।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूदभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.