scriptटैंकर पलटने से मचा कोहराम एक की मौत, 10 पदयात्री घायल | caused by tanker overturns, 10 injured | Patrika News

टैंकर पलटने से मचा कोहराम एक की मौत, 10 पदयात्री घायल

locationकरौलीPublished: Aug 27, 2019 09:31:47 am

Submitted by:

vinod sharma

गुढ़ाचन्द्रजी/नादौती. अलूण्डा गांव की बिन्जारी माता के यहां भंडारे से लौट रही पदयात्रा का खोयली गांव के हजारी का कुएं के पास पानी का टैंकर पलट गया। ( caused by tanker overturns, 10 injured) टैंकर के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई तथा १० पदयात्री घायल हो गए

टैंकर पलटने से मचा कोहराम एक की मौत, 10 पदयात्री घायल

टैंकर पलटने से मचा कोहराम एक की मौत, 10 पदयात्री घायल


गुढ़ाचन्द्रजी/नादौती. अलूण्डा गांव की बिन्जारी माता के यहां भंडारे से लौट रही पदयात्रा का खोयली गांव के हजारी का कुएं के पास पानी का टैंकर पलट गया। ( caused by tanker overturns, 10 injured) टैंकर के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई तथा १० पदयात्री घायल हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें छह जनों की हालत गंभीर होने के कारण रैफर कर दिया। गढ़मोरा थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि अलूदा गांव से रविवार को बिन्जारी (अमावरा, बामनवास) माता की पदयात्रा गई थी। पदयात्री सोमवार को भंडारे में शामिल होकर लौट रहे थे। दलपुरा- रायसना सड़क मार्ग पर हजारी का कुंआ के पास पानी से आधा भरा टैंकर घुमाव पर पलट गया। टैंकर पर पदयात्री बैठे हुए थे। सूचना पर गढ़मोरा पुलिस मौके पर पहुंची और पदयात्रियों को टैंकर के नीचे से निकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। चिकित्सक केसी मीणा ने पवन पुत्र दीप चन्द कोली (१८) निवासी अलूदा को मृत घाषित कर दिया। सूचना पर कांग्रेस मुरारी मीणा रायसना, पूर्व सरपंच तालचिड़ा विजेन्द्र मीणा, दीपेन्द्र सिंह अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढस बधाया।

ये हुए घायल
हादसे में पदयात्री पिन्टू पुत्र भूर सिंह, वेदप्रकाश पुत्र नेमी चन्द, विजय पुत्र गंगासहाय, राकेश पुत्र जसराम जोगी, रघुवीर पुत्र गिटोरी, राकेश पुत्र विश्राम, कुलदीप पुत्र कन्हैया लाल बैरवा, चेतराम पुत्र गोकुल मीणा, लवकुश पुत्र मोहर सिंह मीना निवासी अलूदा तथा सराज पुत्र हरिराम निवासी जाहिरा घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो