सभापति ने सड़क का किया लोकार्पण, वार्ड 16 में सुगम हुई राह

Chairman inaugurated the road, the road became easy in Ward 16
नगर परिषद ने 20 लाख की लागत से कराा सड़क निर्माण

By: Anil dattatrey

Published: 08 Oct 2021, 12:26 PM IST


हिण्डौनसिटी.
शहर के वार्ड क्रमांक 16 में नगर परिषद द्वारा 20 लाख की लागत से निर्मित सीसी सड़क का गुरुवार शाम सभापति ब्रजेश जाटव व उपसभापति लेखेंद्र चौधरी ने फीता काट व शिलापट्टिा अनावरण कर किया। सीसी सड़क बनने से इलाके के बाशिंदों की राह सुगम हो गई है।


लोकार्पण कार्यक्रम में सभापति ने कहा कि शहर में सभी वार्डों में जल्द ही सड़कों का निर्माण शुरू कराया जाएगा। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि शहर में सड़कों की स्थिति में सुधार उनकी प्राथमिकता है। परिषद क्षेत्र के सभी वार्डों में मुख्य मार्ग व गलियों में बिना भेद भाव के सीसी सड़क का निर्माण कराया जाएगा। जिससे लोगों का आवागमन मे परेशानी न हो।

उन्होंने बताया कि दीपावली से पहले सभी विद्युत पोलों पर एलईडी लाइट लागाना सुनिश्चित किया गया है। जल्द ही प्रत्येक वार्ड में जाकर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया जाएगा। त्योहार के मद्देनजर प्रत्येक वार्ड में सफाई के लिए बेहतर प्रबंध किए जाएंगे।

नगर परिषद के सहायक अभियंता महेंद्र सिंह ने बताया कि नगर परिषद द्वारा 20 लाख की लागत से झारेड़ा रोड़ से गौड कॉलोनी में 400 मीटर लम्बी 6 मीटर चौड़ी सड़क का निर्माण कराया गया है। इस मौके पर वार्ड पार्षद सत्य प्रकाश शर्मा, रोहित दत्ता, गोविंद सिंघल कल्याण, बजरंग शर्मा, देवी सहाय दत्तात्रेय, सुग्रीव हरसाना प्रेमचंद आदि मौजूद रहे।


इससे पूर्व कॉलोनी के बाशिंदों ने सभापति बृजेश जाटव, उपसभापति लेखेंद्र चौधरी सहित वार्ड पार्षद व अन्य लोगों का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned