scriptChanged the ATM card by deceiving the woman, then withdrew one lakh 10 | महिला को झांसा दे बदल लिया एटीएम कार्ड, फिर खाते से निकाले एक लाख 10 हजार रुपए | Patrika News

महिला को झांसा दे बदल लिया एटीएम कार्ड, फिर खाते से निकाले एक लाख 10 हजार रुपए

Changed the ATM card by deceiving the woman, then withdrew one lakh 10 thousand rupees from the account

-महू कस्बे की घटना, नई मंडी थाना पुलिस कर रही जांच

करौली

Published: January 12, 2022 11:54:13 pm

हिण्डौनसिटी. समीप के महू कस्बा स्थित बैंक ऑफ बडौदा के एटीएम बूथ पर बुधवार शाम को पैसे निकालने गई एक महिला से एटीएम कार्ड बदल कर दो युवकों ने 1 लाख 10 रुपए निकाल लिए। मोबाइल पर रुपए निकासी के मैसेज प्राप्त होने पर माजरा समझ में आया, तो पीडि़ता नई मण्डी थाने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
महिला को झांसा दे बदल लिया एटीएम कार्ड, फिर खाते से निकाले एक लाख 10 हजार रुपए
महिला को झांसा दे बदल लिया एटीएम कार्ड, फिर खाते से निकाले एक लाख 10 हजार रुपए

पुलिस के अनुसार महू खास निवासी नेमसिंह जाट गुजरात में एक निजी कंपनी में सर्विस करता है। उसने स्वयं का एटीएम कार्ड पत्नी गुड्डी देवी को दे रखा है। बुधवार शाम को करीब पांच बजे गुड्डी देवी महू कस्बा स्थित बीओबी बैंक के एटीएम बूथ पर पैसे निकालने पहुंची।
जहां पहले से मौजूद दो युवकों महिला से धक्का-मुक्की की। इस दौरान उसका एटीएम कार्ड गिर गया। युवकों ने इसका फायदा उठाकर महिला के एटीएम कार्ड को स्वयं के बोगस एटीएम कार्ड से बदल लिया। ठग युवकों द्वारा दिए गए एटीएम कार्ड से महिला के रुपए नहीं निकले, तो वह घर चली गई।
इसके बाद शातिर ठगों ने महिला के कार्ड का उपयोग कर छह बार में कुल 1 लाख 10 हजार रुपए निकाल लिए। जानकारी के अनुसार ठगों ने पहली बार 50 हजार, दूसरी बार 25 हजार और इसके बाद चार बार 10-10 हजार रुपए एटीएम से निकाले।
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एटीएम बूथों के बाहर बदमाशों की तलाश की। संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पीडिता का आरोप है कि जिस एटीएम बूथ उसके साथ वारदात हुई वहां गार्ड भी तैनात नहीं था।

बालाजी मंदिर पर हुआ पौषबड़ा आयोजन, लोगों ने पाई प्रसादी

हिण्डौनसिटी. शहर से लेकर गावों तक इन दिनों पौषबड़ा प्रसादी कार्यक्रमों की धूम है। सर्दी परवान चढने के साथ ही मंदिरों से लेकर सार्वजनिक स्थानों पर पौषबडा प्रसादी वितरण किया जा रहा है। बुधवार को महवा रोड़ पर क्यारदा कलां गांव स्थित बालाजी मंदिर पर पौषबडा प्रसादी वितरण हुआ। जिसमें सैंकडो लोगों ने प्रसादी ग्रहण की।

आयोजन समिति के सतीश जाट, मोहनसिंह व गोविन्द आदि ने बताया कि मंदिर परिसर में आयोजित पौषबडा कार्यक्रम में दाल के बड़े और पुए की प्रसादी तैयार की गई। मंदिर के पुजारी चन्दा ने बालाजी को भोग लगाकर आरती की। इसके बाद लोगों को प्रसादी का वितरण किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: ITBP के जवानों ने -40 डिग्री टेम्प्रेचर में मनाया गणतंत्र दिवस, 15 हजार फीट की ऊंचाई पर लहराया तिरंगाRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर इस बार परंपराओं में बदलाव, जानिए परेड में आपको पहली बार कौन सी चीजें दिखेंगीपद्मश्री दुर्गाबाई ने खर्च चलाने घरों में किया झाड़ू-पोंछा, लॉकडाउन में लेना पड़ा कर्जRepublic Day: छत्तीसगढ़ के दो सैन्य ग्राम, जहां कदम रखते ही सुनाई देती है शहीदों और वीर सैनिकों की वीर गाथा, ऐसा देश है मेरा...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.