scriptमुख्यमंत्री का दौरा स्थगित, टिकट पाने की होड़ में दावेदारों की ओर से की गई तैयारियों का निकला दम | CM Raje visit to Karauli canceled, candidates in tension for tickets | Patrika News

मुख्यमंत्री का दौरा स्थगित, टिकट पाने की होड़ में दावेदारों की ओर से की गई तैयारियों का निकला दम

locationकरौलीPublished: Aug 16, 2018 02:26:13 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

CM Raje visit to Karauli canceled, candidates in tension for tickets

CM Raje visit to Karauli canceled, candidates in tension for tickets

करौली। मुख्यमंत्री का दौरा स्थगित होने के कारण दावेदारों का दम निकल गया है। मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर टिकट पाने की होड़ में लगे दावेदारों ने खासी तैयारियां की थी। इसके लिए भोजन बनवाए गए, होर्डिंग्स लगाए गए, लेकिन अब सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की खराब तबीयत के कारण दौरा रद्द
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की तबीयत नासाज होने के कारण CM का दौरा स्थगित किया गया है। वहीं जयपुर में अटल बिहारी वाजपेयी की दीर्घायु के लिए सेन्ट्रल पार्क में हवन किया गया। सेन्ट्रल पार्क स्थित हनुमानजी के मंदिर में भाजपा जयपुर शहर द्वारा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शीघ्र स्वास्थ्य एवं दीर्घायु के लिए हवन यज्ञ किया जा रहा है। सांसद नारायण पंचारिया, अध्यक्ष संजय जैन, मीडिया संपर्क प्रमुख आनन्द शर्मा एवं कार्यकर्ता हवन कर रहे हैं।

गरीबों को बंटवाया भोजन
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर नगर परिषद सभापति राजाराम गुर्जर की ओर से स्वागत करने वालों के लिए बनवाए गए भोजन को अन्नपूर्णा रसोई एवं अस्पताल में मरीज एवं परिजनों को भिजवाया गया है। साथ ही शेष रहे भोजन को गरीबों में बंटवाया जा रहा है। जिला परिषद सदस्य और सभापति की पत्नी डॉक्टर सौम्या बगुर्जर ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की दीर्घायु की कामना को लेकर बचा हुआ भोजन गरीबों में बांट दिया जा रहा है।
उदयपुर में भी हो रही पूजा
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की कामना के लिए उदयपुर के ओंकारेश्वर महादेव मंदिर में भी पूजा अर्चना की जा रही है। यहां भाजपा ग्रामीण विद्यायक फूलसिंह मीणा व भाजपा कार्यकता मंदिर में बैठ कर पूजा कर रहे हैं।
नाजुक है पूर्व प्रधानमंत्री की तबीयत
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत पिछले 24 घंटे में काफी गंभीर हो गई है। वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचकर अस्पताल में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। एम्स की ओर से बुधवार रात यहां जारी एक बुलेटिन में कहा गया, ‘पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले नौ सप्ताह से एम्स में भर्ती हैं। दुर्भाग्य से पिछले 24 घंटों के दौरान उनकी स्थिति बिगड़ गई है। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो