script

जांच में करेंं सहयोग, पुलिस मदद को तैयार

locationकरौलीPublished: Sep 12, 2019 11:02:32 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Co-operate in investigation, ready to help police. Laxman Goud, Deputy Inspector General of Police of Bharatpur Range, publicized the participants of Karauli and Sawaimadhopur district
भरतपुर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक लक्ष्मण गौड ने करौली व सवाईमाधोपुर जिले के परिवादियों की जनसुवाई

भरतपुर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक लक्ष्मण गौड ने की जनसुवाई

जांच में करेंं सहयोग, पुलिस मदद को तैयार


हिण्डौनसिटी.श्रीमहावीरजी कस्बा स्थित सिद्धार्थ रिसॉर्ट में गुरुवार को भरतपुर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक लक्ष्मण गौड ने करौली व सवाईमाधोपुर जिले के परिवादियों की समस्याएं सुनी। साथ ही मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को प्रक्रिया के तहत पीडि़तों को राहत देने के निर्देश दिए।

डीआईजी ने सीएलजी बैठक ले सदस्यों को शांति एवं कानून व्यवस्था से जुड़े मामालों व आपराधिक प्रकरणों के निस्तारण के लिए जांच कार्य में सहयोग करने की बात कही। डीआईजी ने लोगों से केंद्र सरकार द्वारा लागू के नए एमबी एक्ट की भी जानकारी दे हेलमेट के उपयोग की सलाह दी। पर्यावरण संरक्षण हेतु सभी लोगों से दो-दो पेड़ लगाने की भी शपथ दिलाई। लोगों ने क्षेत्र में बढ़ रहे मादक पदार्थों के अवैध करोबार की मुद्दा उठाया। डीआईजी ने एसपी सहित सभी थाना प्रभारियों से नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने को कहा। साथ ही सोशल मीडिया को कंट्रोल में रखने पर जोर दिया।
क्षेत्र के पंच पटेलों ने भी डीआईजी को विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। इस मौके पर करौली एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, सदर हिण्डौन प्रभारी रामवीर सिंह नई मंडी थाना प्रभारी विजय सिंह छोकर , हिण्डौन कोतवाली थाना प्रभारी रूपसिंह, निसूरा सरपंच कैप्टन टीआर गुर्जर, हरचरण पटेल, अतर पटेल, घनश्याम नांगल, सपना सेन,भोमपाल ,रमेश चंद जाटव, भगवती देवी, हुलसी राम, मुकेश मीणा सहित श्री महावीरजी, थाना, हिण्डौन सदर, हिण्डौन कोतवाली, गंगापुर सिटी, पीलोदा, वजीरपुर, सहित दर्जनों थाना क्षेत्र के परिवादी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो