scriptकलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएं | Collector, SP reached Bugadar, sighting arrangements | Patrika News

कलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएं

locationकरौलीPublished: Jun 01, 2020 09:18:34 pm

Submitted by:

Surendra

कलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएंकरौली. लांगरा थानान्तर्गत बुगडार गांव में कोरोना संक्रमित प्रवासी के मिलने के बाद वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव तथा पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल सोमवार शाम को बुगडार पहुंचे । उन्होंने थाने में बैठक भी ली। कलक्टर ने अन्य प्रांतों से आए प्रवासियों पर नजर रखने, उनके नमूने लेने को निर्देश दिए। कलक्टर ने बाहर से आने वाले व्यक्तियों का सर्वे करने, उनकी स्क्रींनिग करने, नमूने लेने व निगरानी रखने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

कलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएं

कलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएं,कलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएं,कलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएं

कलक्टर, एसपी पहुंचे बुगडार, देखी व्यवस्थाएं
लांगरे थाने में ली बैठक
लांगरा (करौली) लांगरा थानान्तर्गत बुगडार गांव में कोरोना संक्रमित एक प्रवासी के मिलने के बाद वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव तथा पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल सोमवार शाम को बुगडार गांव पहुंचे । उन्होंने थाने में बैठक भी ली।
कलक्टर ने बैठक में अन्य प्रांतों से आए प्रवासियों पर नजर रखने, उनके नमूने लेने को निर्देश दिए।
कलक्टर ने बाहर से आने वाले समस्त व्यक्तियों का सर्वे करने, उनकी स्क्रींनिग करने, नमूने लेने व सख्त निगरानी रखने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस संबंध में जिला कलक्टर ने आमजन का सहयोग लेने की बात कही। उन्होंने घोषित किए गए एपि सेन्टर क्षेत्र में की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलक्टर ने कहा कि जहां एपि-सेन्टर घोषित हुआ है, वहां आमजन को पानी, राशन, दूध सहित अन्य आवश्यक सामग्री के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। इस संबंध में डोर टू डोर डिलीवरी करने को कहा। उन्होंने चिकित्सा अधिकारियों को उचित तरह से स्क्रींनिग कर घरों को चिन्हित करने, दवाइयों की होम डिलीवरी करवाने, सोडियम हाईपोक्लोराईड का छिडकाव करवाने के निर्देश दिये।
बैठक में पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने एपि सेन्टर क्षेत्र में नियुक्त पुलिस के अधिकारियों व कार्मिकों को क्वॉरंटीन की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए। बैठक में उपखंड अधिकारी हेमराज गुर्जर, पुलिस उपाधीक्षक महेश मीना, विकास अधिकारी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश चंद मीना सहित अन्य अधिकारी व कार्मिक उपस्थित थें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो