scriptकलक्टर-एसपी ने परोसा भोजन | Collector-SP served food | Patrika News

कलक्टर-एसपी ने परोसा भोजन

locationकरौलीPublished: Apr 04, 2020 08:29:35 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. कोरोना वायरस के कारण आई संकट की घड़ी में आमजन को संक्रमण से बचाव और जरुरतमंदों को राहत के प्रबंधों में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जुटे हुए हैं।

कलक्टर-एसपी ने परोसा भोजन

कलक्टर-एसपी ने परोसा भोजन

करौली. कोरोना वायरस के कारण आई संकट की घड़ी में आमजन को संक्रमण से बचाव और जरुरतमंदों को राहत के प्रबंधों में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जुटे हुए हैं। वहीं शनिवार को जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव तथा पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल जनसेवा भी करते नजर आए। दोनों अधिकारियों ने जरुरतमंदों को अपने हाथों से भोजन परोसा तो वहां मौजूद लोग अधिकारियों की सहृदयता देखते रह गए।
श्री राधामोहन नि:शुल्क भोजनशाला की ओर से प्रतिदिन शनिवार को सिविल लाइन के पास स्थित कच्ची बस्ती में उनके घरों पर जाकर भोजन कराया गया। इस पर जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव, पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार, सीईओ जिला परिषद राजेन्द्र चारण भी पहुंचे और अपने हाथों से बच्चों-लोगों को भोजन परोसा। कलक्टर ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, लॉक डाउन में घर से नहीं निकलने और बार बार साबुन से हाथ धोने की अपील की।
इसी प्रकार संकीर्तन मंडल सिद्धि विनायक कॉलोनी के सहयोग से 44 आटे के कट्टों का वितरण किया गया। इस अवसर पर समाजसेवी बबलू शुक्ला सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो