scriptCommon people are troubled by problems, government should solve them | समस्याओं से त्रस्त है आमजन, समाधान करो सरकार | Patrika News

समस्याओं से त्रस्त है आमजन, समाधान करो सरकार

Common people are troubled by problems, government should solve them

-भाजपाइयों ने किया तहसील पर प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

करौली

Published: October 29, 2021 12:05:52 pm

हिण्डौनसिटी. आमजन की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही राज्यपाल के नाम एसडीएम अनूप सिंह को ज्ञापन सौंपा गया।
समस्याओं से त्रस्त है आमजन, समाधान करो सरकार
समस्याओं से त्रस्त है आमजन, समाधान करो सरकार

पूर्व जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ के नेतृत्व में तहसील पहुंचे भाजपाईयों ने ज्ञापन के जरिए बताया कि रीट व एसआईभर्ती परीक्षा को रद्द कर शिक्षा मंत्री को पद से हटा सीबीआई से जांच कराने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र-2018 में किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी, 24 घंटे घरेलू बिजली, किसानों को 8 घंटे बिजली की आपूर्ति का वादा किया था, लेकिन छह घंटे तक आपूर्ति नहीं हो रही और ना ही संपूर्ण कर्जमाफी हुई।
इस दौरान जिला जिला उपाध्यक्ष ललित शर्मा, शहर मंडल अध्यक्ष जगदीश शर्मा, नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष दिनेश चन्द सैनी, पूर्व महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष लज्जा रानी, पिंटू सोलंकी, भगवान सिंह कोली, रामेश्वर धाकड़, महेश गुप्ता, विक्रमपाल, रामहरि गुर्जर, ओमप्रकाश गुप्ता, प्रहलाद शर्मा, बबली चतुर्वेदी, राहुल हरसाना, गायत्री कोली, सतपाल चौधरी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारCorona Vaccination: देश में 8 टीकों को मंजूरी के बावजूद लगाए जा रहे सिर्फ 3, जानें बाकी का क्या है स्टेटसपीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनबोर्ड ने दी बड़ी सुविधा, 10 वीं और 12 वीं की प्री बोर्ड परीक्षार्थियों को मिली रियायतआर्थिक संकट के बावजूद गहलोत सरकार के ठाठ-बाट में कमी नहीं, मंत्रियों के लिए खरीदी 30 लग्जरी गाड़ियांVideo Corona Alert: हल्के में ना लें तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK '
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.