मेहनत से मिलती सफलता,छात्रा का अभिनंदन

Vinod Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 07:23:52 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

Congratulations to the success of hard work, student


करौली. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर की दसवीं की परीक्षा में ९८.५० प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली करौली की शिवा एकेडमी उच्च माध्यमिक स्कूल की छात्रा कौस्तुभ अग्रवाल का मंगलवार को शहर के प्रमुख लोगों ने उसके घर पहुंच अभिनंदन किया। इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) वीरसिंह बेनीवाल ने कहा कि सफलता शॉर्टकर्ट से नहीं, बल्कि गहनता से मेहनत करने से मिलती है। उन्होंने कहा कि छात्रा जिले के विद्यार्थियों के लिए आदर्श है। बेनीवाल ने आगे भी अनुशासन के साथ रहकर अध्ययन की सलाह दी। अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी चन्द्रेश कुमार, स्वावी विवेकानंद राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के प्रधानाचार्य सर्वेश गुप्ता ने कहा कि बोर्ड की सभी परीक्षाओं में छात्राओं ने शानदार सफलता प्राप्त की है।
सोशल मीडिया से दूरी
इधर होनहार छात्रा कौस्तुभ अग्रवाल ने बताया कि दसवीं की परीक्षा की तैयारी शुरुआत से कर दी। इस कारण कोर्स को दो-तीन वार रीविजन हो सका। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया व मोबाइल से लगभग दूरी बनाए रखी। प्रशन पत्रों को हल करने के लिए सिर्फ दो-तीन बार मोबाइल का उपयोग किया।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned