ज्योति नगर में नल कनेक्शन से पहले बन रही सडक़ का निर्माण रुकवाया

Construction of road ahead of tap connection in Jyoti Nagar stopped.Colonians display memorandum submitted to SDO.
-कॉलोनीवासियों ने प्रदर्शन कर एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

By: Anil dattatrey

Published: 01 Jul 2019, 09:59 PM IST

हिण्डौनसिटी. शहर के वार्ड 23 के ज्योति नगर इलाके में जल योजना के तहत बिछाई गई पाइप लाइन से नल कनेक्शन करने से पूर्व ही नगरपरिषद द्वारा सडक़ निर्माण शुरू कराए जाने से कॉलोनी वासी नाराज हो गए।

पार्षद मोहिनी सिंघल के नेतृत्व में एकत्रित हुए कॉलोनी के लोगों ने सोमवार को विरोध-प्रदर्शन कर सडक़ निर्माण कार्य रुकवा दिया। साथ ही एसडीओ सुरेश कुमार बुनकर को ज्ञापन सौंप समस्या समाधान की मांग की।
पार्षद मोहिनी सिंघल ने बताया कि ज्योति नगर में जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग ने अभी तक जल योजना की पाइप लाइन से नल कनेक्शन नहीं किए है। जबकि नगरपरिषद ने सीसी सडक़ का निर्माण कार्य भी शुरू करा दिया।

सुबह जेसीबी से रास्ते में समतलीकरण कार्य को देख कॉलोनीवासी उखड़ गए। उन्होंने पार्षद को सूचना कर मौके पर बुलवाया। तथा नल कनेक्शन नहीं होने तक सडक़ निर्माण रुकवाने की मांग की। पार्षद के नेतृत्व में लोगों ने सडक़ निर्माण का विरोध जताया और जेसीबी से हो रहे कार्य को बंद करा दिया।

लोगों बताया कि अगर सडक़ निर्माण होने के बाद जलदाय विभाग द्वारा नल कनेक्शन किए जाएंगे, तो लाखों रुपए की लागत से बनी सडक़ को खोदना पड़ेगा। इसके बाद सडक़ की मरम्मत पर भी पैसा बहाना पडेगा। जिससे कि सरकारी पैसे का बेवजह नुकसान होगा।

लोगों ने सडक़ निर्माण से पहले नल कनेक्शन कर पाइप लाइन की टेस्टिंग कराने की मांग करते हुए एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान रामचरण अग्रवाल, बनवारी लाल, अशोक जैतवाल समेत काफी संख्या में महिला-पुरुष मौजूद थे।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned