मेगा हाइवे की सडक़ का बंद पड़ा निर्माण फिर हुआ शुरू

Construction of the mega highway road closed started again.Water pump cleaned with mud, water spread on the road, people got relief.
Effect of patrika news

-वाटर पंप से साफ कराया सडक़ पर फैला कीचड़-पानी, लोगों को मिली राहत
-पत्रिका खबर का असर

By: Anil dattatrey

Updated: 03 Dec 2019, 10:47 PM IST

हिण्डौनसिटी. राजस्थान स्टेट रोड डवलपमेन्ट कन्स्ट्रक्शन एण्ड कॉर्पोरेशन (आरएसआरडीसी) ने मेगा स्टेट हाइवे की सडक़ के बंद पडा (Construction of the mega highway road closed again) निर्माण कार्य फिर से शुरू करा दिया है।

रेलवे ओवरब्रिज के पास विधायक आवास के सामने एक लेन के दूसरे स्पान में सीसी सडक़ निर्माण के लिए मंगलवार को दिनभर खुदाई कार्य किया गया। अभियंताओं का दावा है कि कुछ दिन में ही सडक़ का निर्माण पूरा हो जाएगा। इससे लोगों को आवागमन में हो रही दिक्कतों से निजात मिल सकेगी।


आरएसआरडीसी की धौलपुर यूनिट के सहायक अभियंता मंगलवार को हिण्डौन पहुंचे और संवेदक को निर्देशित कर स्टेशन रोड पर विधायक आवास के सामने बंद पडे निर्माण कार्य को शुरु कराया। एईएन की निगरानी में वाटर पंप की मदद से सडक पर भरे पानी को टेंकरों में भर ले जाया गया। सडक़ पर फैले पानी के साफ होने के बाद वाहन चालक व राहगीरों ने भी राहत महसूस की।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान पत्रिका ने महवा से करौली तक सात करोड की लागत से कराए जा रहे स्टेट मेगा हाईवे की सडक़ के मरम्मत कार्य को लेकर श्रृंखलाबद्ध समाचारों का प्रकाशन किया था।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned