कोरोना की दहशत: पुलिस के बाजार बंद की अपील से मची अफरातफरी

कोरोना की दहशत: पुलिस के बाजार बंद की अपील से मची अफरातफरी
करौली में कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका को लेकर चिंतित प्रशासन ने दुकानदारों से बाजार बंद कर देने और लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। सुबह 10 बजे से यह अपील पुलिस के वाहन से हर स्थान पर की जा रही है। इसके बाद शहर की अधिकांश दुकानें बंद हो गई हैं। यकायक इस अपील से शहर में अफरातफरी का माहौल बन गया है। लोग बाजार में जरूरी सामान को खरीदने के लिए निकल पड़े हैं।

कोरोना की दहशत: पुलिस के बाजार बंद की अपील से मची अफरातफरी
करौली में कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका को लेकर चिंतित प्रशासन ने दुकानदारों से बाजार बंद कर देने और लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। सुबह 10 बजे से यह अपील पुलिस के वाहन से हर स्थान पर की जा रही है। इसके बाद शहर की अधिकांश दुकानें बंद हो गई हैं। यकायक इस अपील से शहर में अफरातफरी का माहौल बन गया है। लोग बाजार में जरूरी सामान को खरीदने के लिए निकल पड़े हैं। इससे सब्जी मंडी और दैनिक उपयोग की वस्तुओं की दुकानों पर लोगों की भीड़ जमा हुई है। लोग आशंकिंत है कि पता नहीं आगे कब दुकानें खुलें।
पेट्रोल पंप पर भी पेट्रोल-डीजल भराने के लिए लोगों की लम्बी लाइन सुबह से लग गई है। लोग दहशत में है और तरह-तरह की चर्चाएं और अफवाहों का बाजार गर्म नजर आ रहा है। कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव के अनुसार घबराने की जरूरत नहीं है। प्रशसान ने केवल एहितयात के बतौर दुकान बंद करने और अनावश्यक बाजार में नहीं आने की अपील की है।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned