दबंगों ने दलित दंपत्ती को घर में घुस कर पीटा,पति का हाथ टूटा, पत्नी गंभीर घायल

Dabangs entered the house and beat the dalit couple, the husband broke his hand, the wife was seriously injured.

श्रीमहावीरजी के नौरंगाबाद की घटना

By: Anil dattatrey

Published: 13 Oct 2021, 12:00 AM IST

हिण्डौनसिटी. श्रीमहावीरजी थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद में मंगलवार को दबंगों ने एक दलित दंपत्ती के घर में घुसकर बेरहमी से मारपीट कर दी। लाठी-डंडो के हमले में पति का हाथ टूट गया, वहीं पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई। परिजनों ने दोनों को श्रीमहावीरजी के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उपखण्ड मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।


मेडीकल ज्यूरिस्ट डॉ. रामनरेश कुंभकार ने बताया कि नौरंगाबाद निवासी पप्पू जाटव और उसकी पत्नी वीणा देवी अपने घर पर मौजूद थे। इस दौरान कुछ दंबग लोग घर में घुस गए। तथा पप्पू के साथ लाठी-डंडो से मारपीट करने लगे। शोर सुनकर पत्नी वीणा उसे बचाने के आई तो आरोपियों ने उसके साथ भी बेरहमी से मारपीट कर दी। ताबड़तोड हमले में पप्पू का हाथ फ्रैक्चर हो गया। जबकि वीणा गंभीर रुप से घायल हो गई। श्रीमहावीरजी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

चाय की दुकान में चोरी का आरोपी गिरफ्तार,कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

हिण्डौनसिटी. करौली रोड़ पर एक चाय की दुकान में चोरी के मामले कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को एक जने को गिरफ्तार किया है।
थानाप्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि आरोपी गोपाल बरगी है। जो सूरौठ थाना क्षेत्र के जगर गांव में डेरा डालकर रहता है। आरोपी ने गत सात अक्टूबर को करौली रोड़ पर किरण पैलेस के सामने स्थित दामोदर लाल सैनी की चाय की दुकान के ताले तोडकर चार हजार रुपए की नकदी और सामान चुरा कर ले गया था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned