डकैतों ने दिनदहाड़े गांवों में की फायरिंग, लूटपाट, महिलाओं को बंदूक की बटों से पीटा

डकैतों ने दिनदहाड़े गांवों में की फायरिंग, लूटपाट, महिलाओं को बंदूक की बटों से पीटा

Vinod Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 10:21:16 AM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

करौली जिले के मासलपुर थाने के दो गांवों में डकैतों ने बुधवार दोपहर दनादन बंदूक से फायरिंग कर दहशत फैला दी, महिलाओं को बंदूक की बटों से पीटा तथा लूटपाट भी गई।

करौली। जिले के मासलपुर थाने के दो गांवों में डकैतों ने बुधवार दोपहर दनादन बंदूक से फायरिंग कर दहशत फैला दी, महिलाओं को बंदूक की बटों से पीटा तथा लूटपाट भी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक डकैत धौलपुर जिले की तरफ भाग गए। मासलपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डकैतों का गिरोह बोलेरे गाड़ी से केशपुर गांव में पहुंचा।

 

गांव में पहुंचते ही उन्होंने फायरिंग कर दी, जिससे दहशत फैल गई। महिलाएं तथा बच्चे घरों में घुस गए। दोपहर के समय पुरुष काफी संख्या में गांव से बाहर थे। डकैतों ने 15-20 घरों के सामने फिल्मी स्टाइल में खड़े होकर फायरिंग की तथा महिलाओं से अभद्रता की। वे महिलाओं से सामान लूटकर ले भी गए। इस दौरान महिलाओं को बंदूक की बटों से भी पीटा गया, तीन चार महिलाएं चोटिल भी हुई है। इसके बाद डकैत बोलेरे गाड़ी से फादलपुरा गांव पहुंचे, वहां भी अचानक फायरिंग कर दी। डर के मारे लोग घरों में दुबक गए। डकैत इस गांव से लूटपाट कर धौलपुर जिले की तर भाग गए।

 

डकैत जगन का नाम आ रहा सामने
डकैतों के तांडव की सूचना मिलने पर मासलपुर पुलिस मौके के रवाना हुई, उसके बाद करौली से पुलिस उपअधीक्षक बाबूलाल मीना जाप्ते के साथ रवाना हुए। पुलिस दल केशपुरा व फादलपुरा गांव में पहुंच घटना की जानकारी पीडितों से ली। पुलिस ने जंगलों में डकैतों को तलाश किया, लेकिन डकैत धौलपुर जिले की तरफ भाग गए। करौली के पुलिस उपअधीक्षक बाबूलाल मीना ने बताया कि गांवों में फायरिंग करने के मामले में हथियार डाल चुके डकैत जगन का नाम सामने आया है, पुलिस डकैतों की तलाश में जुटी हुई है।

 

डकैत जगन का नाम आ रहा सामने
डकैतों के तांडव की सूचना मिलने पर मासलपुर पुलिस मौके के रवाना हुई, उसके बाद करौली से पुलिस उपअधीक्षक बाबूलाल मीना जाप्ते के साथ रवाना हुए। पुलिस दल केशपुरा व फादलपुरा गांव में पहुंच घटना की जानकारी पीडितों से ली। पुलिस ने जंगलों में डकैतों को तलाश किया, लेकिन डकैत धौलपुर जिले की तरफ भाग गए। करौली के पुलिस उपअधीक्षक बाबूलाल मीना ने बताया कि गांवों में फायरिंग करने के मामले में हथियार डाल चुके डकैत बाबूलाल मीना का नाम सामने आया है, पुलिस डकैतों की तलाश में जुटी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned