घर से प्रतियोगिता में दिखाया नाच-गान, निर्णायकों ने ऑनलाइन घोषित किए परिणाम

Dance and singing in contest from home, judges announced results online

ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में संभागियों ने दिखाया हुनर
-राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड के स्थानीय संघ की प्रतियोगिता

By: Anil dattatrey

Published: 11 Jan 2021, 11:10 AM IST

हिण्डौनसिटी. राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड के स्थानीय संघ की ओर से बालक-बालिकाओं की अभिरुचियों को सम्बल देने के उद्देश्य से ऑनलाइन प्रतियोगिताएं हुई। प्रतिभागियों ने विषय आधारित फोटोग्राफ व वीडियो के साथ आवेदन किया। प्रतियोगिताओं के परिणाम रविवार को घोषित किए।


सचिव मुकेश लहकोडिया ने बताया कि आयु वर्ग एवं विभाग बार बुलबुल, स्काउट-गाइड, रोवर-रेंजर की प्रतियोगिताओं में हिण्डौन ब्लॉक के कई विद्यालयों के स्काउट गाइड बालक-बालिकाओं ने भाग लिया। देशभक्ति गायन में राउमावि हिण्डौन के मुनीम जाटव, लोक नृत्य स्काउट विभाग में राउमावि सूरौठ के जयसिंह जाटव विजेता रहे। गाइड विभाग में रामावि धुरसी की चंचल, रेंजर वर्ग में ऑपन ग्रुप हिण्डौन की निशि वशिष्ठ, पोस्टर गाइड विभाग की टिंकल चौधरी, स्काउट विभाग में आमिर खान विजेता रहे।


इसी प्रकार श्रीमहावीरजी में देशभक्ति गायन में सोनम गुर्जर, लोक नृत्य गाइड विभाग में साक्षी जैन, रेंजर विभाग में अनीता गुर्जर, पोस्टर में निम्मी हरिजन विजेता रहे। विजेताओं को जिला, मण्डल एवं राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओ में भाग लेने का अवसर मिलेगा। विशेष समारोह में स्मृति चिह्न व प्रमाण- पत्र प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा। निर्णायक मण्डल के विजेन्द्र सिंह गुर्जर, अरविन्द धाकड़, प्रियंका शर्मा, मनीषा राजपूत, रितु जादौन, अर्जुन सिंह जाट शामिल रहे।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned