यूथ फेस्टीवल में रही नाचो, गाओ, झूमो की धूम

Dance, sing, jhoomo dhoom in youth festival.Winning participants honored
-विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित

 

हिण्डौनसिटी. कोटा विश्वविद्यालय, कोटा की ओर से खेड़ा गांव स्थित सौरभ ए’यूकेशन कैम्पस में आयोजित यूथ फेस्टीवल में गुरुवार को हुई डांस प्रतियोगिता में नाचो, गाओ, झूमो की धूम रही। प्रतिभागियों की धमाकेदार प्रस्तुति से युवाओं में रोमांच भर गया। कार्यक्रम के अंत में विजेताओं को सम्मानित किया गया।


संयोजक डॉ. देवेन्द्र अग्रवाल व सचिव प्रियकांत बेनीवाल ने बताया कि कैम्पस के निदेशक ’वाला सिंह व भगवान महावीर टीटी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजाराम बेनीवाल ने दीप प्र’वलित कर प्रतियोगिता की शुरुआत की। प्रतियोगिता में सोलो नृत्य एवं क्लासिकल नृत्य के तहत विभिन्न महाविद्यालयों के 30 छात्र -छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी।


सचिव शिवकेश मीणा ने बताया कि सोलो एकल नृत्य में मदर टेरेसा टीटी के प्रवीण प्रथम, राजस्थान टीटी कॉलेज की अंजली मीना द्वितीय, सौरभ टीटी कॉलेज के देव कुमार तृतीय स्थान पर रहे। वहीं सोलो सामूहिक नृत्य में सौरभ टीटी कॉलेज का आकांक्षा एण्ड गु्रप प्रथम, मासलपुर कॉलेज का शीनू एण्ड गु्रप द्वितीय, भगवान महावीर टीटी कॉलेज का मुस्कान एण्ड गु्रप तृतीय स्थान पर रहा।

निर्णायक मंडल में राजकीय उमावि की प्रधानाचार्य अंजू पांडे, राबाउमावि मोहननगर की शारीरिक शिक्षका इन्द्रा शर्मा एवं सोनू कश्यप शामिल थे। इस दौरान विश्वविद्यालय की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक डॉ. प्रेमशंकर गौतम, वीरेन्द्रसिंह गुर्जर, दिलीप कुमार, गजराज, विवेक, राजकुमार आदि मौजूद थे।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned