दानपेटी चुराने दिनदहाड़े खेडीशीश के मंदिर में घुसे चोर

Danpeti stealing entered the temple of Khadishi in broad daylight पुजारी ने शोर मचाया तो हाथ तोड़ा, छीन कर ले गए बाइक,पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

By: Anil dattatrey

Updated: 01 Aug 2020, 09:15 AM IST

हिण्डौनसिटी. क्षेत्र में मानसून की रफ्तार धीमी पडऩे के साथ ही चोरों ने अपनी रफ्तार बढ़ा दी है। कोरोना काल में घर और दुकानों को निशाना बनाने के बाद चोर अब मंदिरों को भी नहीं बख्श रहें हैं। शुक्रवार को चोरों ने दिनदहाड़े खेडीशीश गांव के समीप स्थित सती माता के मंदिर से दानपेटी चुराने का प्रयास किया। लेकिन पुजारी ने शोर मचा दिया। इस पर चोरोंं ने पुजारी पर हमला कर दिया, जिससे उसका एक हाथ टूट गया। भागते समय चोर पुजारी की मोटरसाइकिल चुरा कर ले गए।

घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने घायल पुजारी को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर्चाबयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।पुलिस के अनुसार खंडीप गांव निवासी प्रेम गिरी खेडीशीश के सती माता मंदिर का पुजारी है। जो सुबह मंदिर में बैठा हुआ था। इस दौरान चार जने मंदिर में घुस गए और दानपेटी को तोडऩे का प्रयास किया। विरोध करने पर चोरों ने पुजारी से मारपीट कर दी। जिससे उसका एक हाथ फ्रेक्चर हो गया। इसके बाद चोर पुजारी की बाइक को चुरा कर भाग गए। पता चलने पर ग्रामीणों ने मंदिर पहुंच कर घटना के विरोध में प्रदर्शन कर नाराजगी जताई।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned