scriptबेटी से बलात्कार का आरोपी कलयुगी पिता गिरफ्तार, 6 वर्ष पूर्व नाबालिग का किया था देहशोषण | daughter raped by father Accused arrested in Karauli | Patrika News

बेटी से बलात्कार का आरोपी कलयुगी पिता गिरफ्तार, 6 वर्ष पूर्व नाबालिग का किया था देहशोषण

locationकरौलीPublished: Jun 22, 2019 10:02:09 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बचपन में जिस बेटी को गोद में खिलाया था, उसे जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही कलयुगी पिता ने अपनी हवस का शिकार बना डाला था।

rape
हिण्डौनसिटी। बचपन में जिस बेटी को गोद में खिलाया था, उसे जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही कलयुगी पिता ने अपनी हवस का शिकार बना डाला था। करीब छह वर्ष पहले हुए देहशोषण के मामले को लोक लाज के डर से दबा कर रखा गया। लेकिन कानूनन बालिग होने के बाद पीडि़ता ने थाने पहुंच पिता द्वारा उसके साथ दुराचार का मामला दर्ज कराया। मामले में सदर थाना पुलिस ने शनिवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।
तांत्रिक ने टोने-टोटके नाम पर विवाहिता से बलात्कार, आरोपी को किया गिरफ्तार

थानाप्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि आरोपी ने करीब छह साल पहले अपनी सगी बेटी के साथ कई दिनों तक झारेड़ा, हिण्डौन स्थित किराए के मकान व जयपुर में अलग-अलग स्थानों पर कई बार बलात्कार किया था। उस दौरान पीडि़ता नाबालिग थी। गत 21 मार्च को उसने अपने पिता के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया। जिस समय प्राथमिकी दर्ज कराई गई, उस दरम्यान आरोपी अवैध हथियार रखने के मामले में जेल में बंद था। कुछ दिन पहले वह जमानत पर बाहर आया था। अब पुत्री का देहशोषण करने के मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया।
Video:नाबालिग को नग्न कर दौड़ा दौड़ाकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


पुलिस ने शनिवार देर शाम राजकीय चिकित्सालय में आरोपी का मेडि़कल परीक्षण कराया। पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के वाहन चोरी के मामले में आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम भी था। पुलिस ने बताया कि सूरौठ, सदर हिण्डौन, कोतवाली, श्रीमहावीरजी समेत कई थानों में आरोपी के खिलाफ करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। इनमें अधिकांश मामले वाहन चोरी के हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो