बेटियों नेे दिखाया आक्रोश, रैली निकाल,तहसील परिसर में किया विरोध प्रदर्शन

Daughters showed resentment, rallied, protested in Tehsil campus. CM submits memorandum to SDO . Raped accused demand severe punishment.

एसडीओ को सीएम ने नाम सौपा ज्ञापन.-रेप के आरोपियों को कड़ी सजा की मांग

हिण्डौनसिटी. हैदराबाद में पशु चिकित्सक युवती और टोंक के अलीगढ़ में बलात्कार के मासूम की हत्या के आरोपियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर गुरुवार को बीएड का प्रशिक्षण ले रही युवतियों ने रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया। छात्राध्यापिकाओं ने तहसील कार्यालय परिसर में महिला असुरक्षा और आए दिन हो रही बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ आक्रोश जताया। इस दौरान एसडीओ सुरेश चंद यादव को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।


अग्रसेन महिला शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय मेंं सुबह छात्राध्यापिकाओं ने संगोष्ठी आयोजित की। इसमें वक्ता छात्राध्यापिकाओं ने बलात्कार की घटनाओं पर प्रभावी रोक और आरोपियों को त्वरित व कड़ी सजा दिलाने की मांग पर विचार व्यक्त किए।
इस दौरान अग्रसेन शिक्षा प्रसार समिति के अध्यक्ष अनिल गोयल, महामंत्री ओमप्रकाश गुप्ता व प्राचार्य डा. सुनील अग्रवाल ने संबोधित किया। बाद में छात्रापिकाएं मोहन नगर जैन मंदिर से रैली निकाल नारे लगाती हुुई एसडीओ कार्यालय पहुंची। रैली में छात्राध्यापिकाएं बलाकार के आरोपियों ने कड़ी सजा देने, महिला सुरक्षा को लेकर नारे लगाए।
तहसील कार्यालय में छात्राध्यापिकाओं ने करीब आधे घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। इसी प्रकार निजी शिक्षण संस्थान संघ ने एसडीओ को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर हैदराबाद कांड के आरोपियों को कडी सजा दिलाने की मांग की है।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned