निष्ठा से दायित्वों का करें निर्वहन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला

करौली. जिले के टोडाभीम कस्बे के बाल विकास परियोजना कार्यालय परिसर में शुक्रवार को प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के अन्तर्गत ब्लॉक स्तरीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला आयोजित हुई।

करौली. जिले के टोडाभीम कस्बे के बाल विकास परियोजना कार्यालय परिसर में शुक्रवार को प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के अन्तर्गत ब्लॉक स्तरीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला आयोजित हुई। कार्यशाला की शुरूआत मुख्य अतिथि सीबीईओ रामखिलाड़ी मीना, ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवीसहाय मीना एवं सीडीपीओ भयसिंह मीना ने मां सरस्वती के चित्रपट पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर की।

कार्यशाला में सीडीपीओ भयसिंह मीना ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पीएमएमवीवाई योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने ब्लॉक क्षेत्र की कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लक्ष्य निर्धारित कर कार्य करें। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ

जिम्मेदारी से कार्य करने पर जोर दिया। मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रामखिलाड़ी मीना ने प्री स्कूल शिक्षा पर एवं ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवीसहाय मीना ने पोषण एवं मातृ मृत्यु दर एवं शिशु मृत्यु दर कम करने के साथ ही टीकाकरण पर जोर दिया गया। कार्यशाला में ब्लॉक क्षेत्र की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहित कार्यालयकर्मी मौजूद रहे।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned