जिले के मंत्रालियक कर्मचारियों ने सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा

करौली. राजस्थान राज्य मंत्रालयिक (District ministerial staff submitted memorandum to CM) कर्मचारी महासंघ करौली के सदस्यों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिला कलक्टर को सौंप कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग की है।

Vinod Sharma

Updated: 15 Feb 2020, 01:02:08 PM (IST)

Karauli, Karauli, Rajasthan, India

करौली. राजस्थान राज्य मंत्रालयिक (District ministerial staff submitted memorandum to CM) कर्मचारी महासंघ करौली के सदस्यों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिला कलक्टर को सौंप कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग की है।ज्ञापन में स्टेट पैरिटी के अनुसार कनिष्ठ सहायक की ग्रेड पे ३६०० करने, शासन सचिवालय के मंत्रालयिक संवर्ग के समान वेतनमान एवं पदोन्नति में अवसर उपलब्ध कराना, शिड्यूल ५ में की गई वेतन कटौती को निरस्त करने, मृत राज्य कर्मचारी आश्रित को टंकण परीक्षा से मुक्त, नई पेंशन योजना के स्थान पर पुरानी पेंशन योजना को लागू करने की मांग की गई। इसके अलावा अन्य मांग भी की गई है। ज्ञापन देने वालों में प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष सतवीर सिंह राजावत, जिला कोषाध्यक्ष गोविन्द कुमार गुप्ता, हिण्डौन सिटी के ब्लाक अध्यक्ष राजेश पाठक सहित अन्य शामिल थे।


महंगाई भत्ता भी मांग
राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ करौली के सदस्यों ने दूसरा ज्ञापन भी जिला कलक्टर को सौंपा। जिसमें महंगाई भत्ते की मांग की है।उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार ने महंगाई भत्ते के आदेश दिए थे, केन्द्र के समान भत्ता देने के आदेश कर्मचारियों के साथ समझौते में राज्य सरकार ने भी जारी किए। लेकिन अभी तक महंगाई भत्ता नहीं मिला है। इससे पहले कर्मचारियों ने उनकी मांगों के समर्थन में नारे भी लगाए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned