script

टोडाभीम में नहीं थम रही चोरी की वारदात, फिर चोरों ने की वारदात

locationकरौलीPublished: Jan 21, 2019 08:13:00 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

karauli hindi news

टोडाभीम में नहीं थम रही चोरी की वारदात, फिर चोरों ने की वारदात

करौली. जिले के टोडाभीम कस्बे में गत एक तीन माह से लगातार हो रही चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी है। कस्बे में लगातार हो रही चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लगने को लेकर कस्बेवासियों में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा रोष व्याप्त है।
लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा गश्त में की जा रही लापरवाही के चलते कस्बे में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। इससे कस्बे के लोगों में भय व्याप्त है।

इसी क्रम में एक बार फिर कस्बे की रूपा कॉलोनी में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। रूपा कॉलोनी में एक मकान में किराए से रहने वाले करौली निवासी व यहां चिकित्सालय में कार्यरत अजय शर्मा के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया।
मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोडकर कमरों से लाखों रुपए के जेवराज, नकदी व मोटरसाइकिल को चुरा ले गए। अजय शर्मा अपने आवास का ताला लगाकर अपने ***** की शादी में कैलादेवी गए हुए थे, सोमवार सुबह जब अयज वापस आया तो मुख्य दरवाजा का ताला टूटा मिला व अन्दर कमरों में सामान बिखरा पड़ा था, यह देख उसके होश उड़ गए।
गोदरेज की अलमारी का गेट खुला हुआ था। चोरी का पता चलने पर अजय ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। अजय शर्मा ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार चोर उसके घर से चांदी की एक जोड़ी पायजेब, दो सोने की चेन, 6 सोने की अंगूठी, और मोटरसाकिल एवं अन्य सामान सहित 50 हजार रुपए नकद चुरा ले गए।
गौरतलब है कि पिछले तीन माह के दौरान कस्बे में चोरी की लगभग डेढ़ दर्जन वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस एक भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है ।

सात वारंटी गिरफ्तार
सपोटरा. नारौली डांग पुलिस ने सोमवार को दबिश देकर खिदरपुर डांगडी से 7 वारंटी गिरफ्तार किए हैं। चौकी प्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि कांस्टेबल मुनेन्द्र व लोकेन्द्र के साथ मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर खिदरपुर डांडी से मनोरी पुत्र चिरंजी गुर्जर, रामजीलाल पुत्र रामनाथ गुर्जर, रूपी पुत्र विरंजी गुर्जर, छाजू पुत्र हजारी गुर्जर, शिवचरण उर्फ गुडडू पुत्र प्रभु गुर्जर खिदपुर डांगडी एवं सूरज उर्फ सुरज्या पुत्र प्रभु मीना, समय पुत्र रिद्वीचंद मीना बाढ रामसर को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो