चालक गिरफ्तार, मुआवजे का आश्वासन

चालक गिरफ्तार, मुआवजे का आश्वासन
चालक गिरफ्तार, मुआवजे का आश्वासन,चालक गिरफ्तार, मुआवजे का आश्वासन,चालक गिरफ्तार, मुआवजे का आश्वासन

Vinod Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 09:49:54 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

करौली. बजरी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से हुई विवाहिता की मौत के मामले में सदर थाना पुलिस ने आरोपी (Driver arrested, compensation assured) चालक को गिरफ्तार किया है।

करौली. बजरी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से हुई विवाहिता की मौत के मामले में सदर थाना पुलिस ने आरोपी (Driver arrested, compensation assured) चालक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक विजय सिंह पुत्र रामफूल बैरवा निवासी बाजने का पुरा तन महौली है। उल्लेखनीय है कि आलमपुर की घाटी के पास खेत से चारा लेकर जा रही विवाहिता सीमा गुर्जर को बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने गुरुवार रात कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई व मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर बैठ जाम लगा दिया। रात के समय अतिरिक्त जिला कलक्टर (एडीएम) दाताराम व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रविन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे।एडीएम ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता स्वीकृत कराने व बजरी का अवैध परिवहन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।इसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया तथा पोस्टमार्टम के लिएसहमति दी। रात में जिला कलक्टर के आदेश से राजकीय अस्पताल करौली में पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया। इधर करौली सदर थानाधिकारी विजय सिंह छोंकर ने बताया कि मृतका के पति सरदार गुर्जर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक विजय सिंह बैरवा के खिलाफ लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चलाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।


करौली. स्थानीय चौधरी पाडा बाजार से एक सेवानिवृत्त कर्मचारी के सवा लाख रुपए लूटने के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर दबिश दी तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने हिण्डौन दरवाजे से चौधरी पाडा बाजार स्थित एसबीआई बैंक, हटरिया, डीईओ माध्यमिक कार्यालय के एरिया के सीसीटीवी फुटेजों से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया। इसी प्रकार पुलिस ने कलक्ट्रेट से मासलपुर चुंगी तक स्थित होटल, धर्मशालाओं की जांच भी की। कोतवाली के थानाप्रभारी नरेन्द्र पारीक ने बताया कि लूट की वारदात के साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक आरोपियों के बारे में सुराग नहीं लगे हैं। उल्लेखनीय है कि करौली के चौधरी पाडा बाजार स्थित बाजार से सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबू खा से आरोपी सवा लाख रुपए लूटकर ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned