scriptआठ दिन बाद फिर आए डीआरएम, रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण | DRM came again after eight days, inspected the railway station | Patrika News

आठ दिन बाद फिर आए डीआरएम, रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

locationकरौलीPublished: Dec 06, 2021 12:25:53 am

Submitted by:

Anil dattatrey

DRM came again after eight days, inspected the railway station
रेलवे अधिकारियों को दिए व्यवस्थाओं में सुधार के निर्देश

आठ दिन बाद फिर आए डीआरएम, रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

पटोंदा. श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण के दौरान निर्देश देते डीआरएम।

पटोंदा. कोटा मंडल के डीआरएम पंकज शर्मा ने आठ दिन के अंतराल के बाद रविवार कोफिर श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। करीब एक सप्ताह पहले कमियों को लेकर दिए निर्देशों की पालना से रेलवे स्टेशन पर व्यवस्थाओं में सुधार नजर आया। हालांकि दूसरी मर्तबा भी डीआरएम ने रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण किया और यात्री सुविधाओं में और सुधार के निर्देश के दिए।
कोटा से स्पेशल सैलून से दोपहर में डीआरएम श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां 27 नवम्बर को निरीक्षण में मिली खामियों को देखा। सुधार मिलने पर निरीक्षण दल में शामिल रेल अधिकारियों ने व्यवस्थाओं को और दुरुस्त करने के लिए रेलवे स्टेशन का बारीकी से निरीक्षण किया। साथ ही रेलवे स्टेशन पर व्याप्त समस्याओं को सुधारने के अधिकारी एवं कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए।
श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन अधीक्षक शिवचरण मीना ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे आए डीआरएम पंकज शर्मा ने स्टेशन मास्टर कार्यालय, पार्सल कक्ष, सिग्नल रिले रूम, कारपार्किंग स्थल, मुसाफिर खाना,प्लेटफार्म का निरीक्षण किया। इस दौरान श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन पर इस दौरान डीआरएम पंकज शर्मा, एडीआरएम मनोज जैन, सीनियर डीसीएम अजयपाल सिंह सहित सीनियर डीईएन एवं रेलवे के सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी, आरपीएफ, जीआरपी के दो दर्जन से अधिक कर्मचारी, सहित दर्जनों कार्मिक मौजूद रहे।
प्लेटफार्म के खड़ी मिलीं बाइक, आरपीएफ ने काटे चालान

पटोंदा.
श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन पर रविवार को डीआरएम पंकज शर्मा के निरीक्षण के दौरान प्लेटफॉर्म तीन के पास नो पार्किंग में खड़ी मोटरसाइकिल एवं पास से गुजर रहे बाइक सवारों पर रेलवे पुलिस ने कारवाई की।
जानकारी अनुसार निरीक्षण के दौरान डीआरएम को प्लेटफॉर्म के पास बाइक खड़ी दिखी। उन्होंने मौके पर ही आरपीएफ के जवानों को कारवाई करने के आदेश दिए। इस पर आरपीएफ के जवानों ने चार बाइकों पर चालान काट कारवाई की। इस दौरान कई बाइक सवार वहां से भाग गए।

ट्रेंडिंग वीडियो