डीएसटी ने पकड़ा जुआ के अड्डा, खेड़ा जमालपुर से सात जुआरी दबोचे

DST caught seven gamblers from Kheda Jamalpur, the hangout of gambling
-जब्त किए 54 हजार रुपए

By: Anil dattatrey

Published: 23 Feb 2021, 11:46 PM IST


हिण्डौनसिटी. जिला पुलिस की स्पेशल टीम (डीएसटी) ने मंगलवार को खेड़ा जमालपुर गांव की ढाणी कल्हारन का पुरा में संचालित जुआ के अड्डे पर दबिश दे सात जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से 54 हजार रुपए की नकदी जब्त किए हैं।


जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल क‘छावा ने बताया कि हिण्डौन के खेड़ा जमालपुर गांव की ढाणी कल्हारन का पुरा में जुआ का अड्डा संचालित होने की सूचना मुखबिर के जरिए प्राप्त हुई। इस पर डीएसटी प्रभारी यदुवीर सिंह के नेतृत्व में एएसआई राजवीर सिंह, परमजीत सिंह, मानसिंह, मोहनसिंह, भूपेन्द्र, तेजवीर, हरीसिंह व सुखवीर ने सदर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख जुआ खेल रहे लोग भागने लगे, इस पर पुलिस टीम ने पीछा कर सात जनों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उनके पास मिले 54 हजार रुपए की नकदी को जब्त कर लिया।

ये हैं पकड़े गए आरोपी-
डीएसटी प्रभारी ने बताया कि जुआ खेलते पकड़ में आए आरोपी मनेमा निवासी कमलेश, शहदगी का पुरा निवासी राजेन्द्र, सवाई माधोपुर के पीलोदा निवासी नरसी, खेड़ा निवासी नरेश कुमार, नंगला मीणा निवासी अमरसिंह, ब्यानिया पाडा निवासी छोटम लुहार व लाले लुहार हैं।

इधर पुलिस ने दबोचे छह जुआरी, साढ़े पांच हजार रुपए जब्त
हिण्डौनसिटी. सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को जमालपुर बस स्टेण्ड पर जुआ खेलते छह जनों को गिरफ्तार कर 5620 रुपए जब्त किए हैं।
थानाप्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि आरोपी जमालपुर निवासी अशोक कुमार, बसन्ता, महेशचंद, भरतलाल, विजय सिंह व लखन सिंह हैं। जो जमालपुर बस स्टेण्ड पर ताश के पत्तों का दांव लगाकर जुआ खेल रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर 5 हजार 620 रु पए जब्त कर लिए।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned