scriptसपोटरा में अवैध हथियार रखने का आरोपी निकला शातिर वाहन चोर,आरोपी के घर से आठ मोटरसाइकिल बरामद | Eight motorcycles recovered from accused's house | Patrika News

सपोटरा में अवैध हथियार रखने का आरोपी निकला शातिर वाहन चोर,आरोपी के घर से आठ मोटरसाइकिल बरामद

locationकरौलीPublished: Oct 11, 2018 10:09:07 pm

Submitted by:

vinod sharma

Patrika की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi

Eight motorcycles recovered from accused's house

सपोटरा में अवैध हथियार रखने का आरोपी निकला शातिर वाहन चोर,आरोपी के घर से आठ मोटरसाइकिल बरामद

सपोटरा, करौली. आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार आरोपी के घर से सपोटरा पुलिस ने चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की है। जिससे एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है। जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि आठ अक्टूबर को गश्त के दौरान डाबिर की नदी के सपोटरा के थानाधिकारी मोहम्मद शफीक ने आरोपी विरम सिंह पुत्र हरिप्रसाद मीना निवासी मांढा को गिरफ्तार किया। प्रकरण दर्ज होने के बादआरोपी से पूछताछ की गई तब मोटरसाइकिल चुराने के मामले की जानकारी सामने आई। आरोपी ने एक दर्जन चोरी की वारदात करना कबूल भी किया। जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने दबिश देकर आरोपी के घर से आठ मोटरसाइकिल बरामद की है। ये सभी मोटरसाइकिल आरोपी ने विभिन्न स्थानों से चोरी की थी।
जयपुर-गंगापुर सिटी से चुराई थी मोटरसाइकिल
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सवाईमाधोपुर, गंगापुर सिटी, करौली तथा राजधानी जयपुर से मोटरसाइकिल चुराना स्वीकार किया। आरोपी वहां से बाइकों को चुराकर अपने घर पर लाता , जहां से बाइकों को बेचता था। उन्होंने बताया कि अच्छे दाम मिल जाते तो रास्ते में बेचकर आता तथा दाम नहीं मिलने पर बाइकों को घर में रख देता था।
तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार
शिवदासपुरा. थाना पुलिस ने अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर गुरुवार को तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की दर्जनभर बाइक बरामद की है। एसएचओ जितेन्द्र सिंह ने बताया कि वाहन चोरी के मामले में आरोपी राकेश मीणा निवासी बालघाट टोडाभीम करौली, अशोक मीणा निवासी रतनपुरा फागी और रामप्रसाद मीणा निवासी माचेड़ी टोडाभीम को गिफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 13 बाइक बरामद की है। पकड़े गए तीनों बदमाश अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं, जिनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ जयपुर, करौली सहित अन्य कई जिलों के थानों में हत्या, चोरी सहित अन्य अपराधिक प्रकरण दर्ज है। पुलिस पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे के साथ माल बरामदगी की संभावना जताई है।
दहेज हत्या का आरोपी ससुर गिरफ्तार
हिण्डौनसिटी. दहेज के लिए विवाहिता की गोली मार कर हत्या करने के मामले में आरोपी ससुर को सदर थाना पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपाधीक्षक जयसिंह नाथावत ने बताया कि आरोपर बनकी गांव निवासी कमलसिंह जाट है। जिसके पुत्र धारासिंह ने २८ जुलाई २०१८ को पुत्रवधु प्रियंका की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसकी प्राथमिकी मृतका के चाचा भुसावर थाना क्षेत्र के नंगला भावला निवासी जनकसिंह जाट ने दर्ज कराई थी। मामले में आरोपी धारासिंह को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है। (पत्रिका संवाददाता)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो