scriptघरों के ऊपर से नहीं हटाई विद्युत लाइन, तो ग्रामीणों ने तोड़ गिराया पोल | Electricity line not removed from the top of the houses, so villagers | Patrika News

घरों के ऊपर से नहीं हटाई विद्युत लाइन, तो ग्रामीणों ने तोड़ गिराया पोल

locationकरौलीPublished: Nov 18, 2019 12:36:38 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Electricity line not removed from the top of the houses, so villagers broke the pole.Electricity stopped in half a dozen villages.-आधा दर्जन गांवों की हुई बिजली ठप

आधा दर्जन गांवों की 24 घंटे  ठप रही बिजली

घरों के ऊपर से नहीं हटाई विद्युत लाइन, तो ग्रामीणों ने तोड़ गिराया पोल


हिण्डौनसिटी. निसूरा क्षेत्र के आरेज गांव में एक घर के ऊपर होकर गुजर रही विद्युत लाइन को निगम द्वारा शिफ्ट नहीं करने से खफा लोगों ने पोल को तोड़ कर गिरा दिया। इससे आधा दर्जन गांवों की 24 घंटे से बिजली ठप रही।
सूचना पर विभाग के कनिष्ठ अभियंता राजकुमार मीणा मौके पर पहुंचे और टूटे हुए पोल के स्थान पर दूसरा पोल गाढने की कहने लगे, लेकिन लोगों ने पोल गाढने देने से मना कर दिया। लाइन को पास के खेत में हो कर निकालने की मांग करने लगे।
जेईएन ने समझाइश के काफी प्रयास किए, लेकिन ्रग्रामीणों ने पोल गाढने नहीं दिया। इसके बाद एक्सप्रेस फीडर से तारों को जोडकऱ सप्लाई सुचारू कराई। इधर विद्युत सप्लाई ठप रहने से लोगों को पेयजल के लिए भटकना पड़ा। वहीं आटा चक्की आदि ठप रहे।
किसानों को भी अपने फीडर में सप्लाई नहीं मिली। कनिष्ठ अभियंता ने बताया कि आरेज गांव के कुछ लोगों ने विद्युत पोल को तोड़ सप्लाई ठप कर दी थी। फिलहाल एक्सप्रेस फीडर से सप्लाई सुचारू करवाई है। विद्युत पोल तोडऩे वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो