सड़क से हटाए अतिक्रमण, मची अफरातफरी

सड़क से हटाए अतिक्रमण, मची अफरातफरी

करौली जिले में टोडाभीम कस्बे के बाजार से अतिक्रमणों को हटाने के लिए नगरपालिका की ओर से मंगलवार को दूसरे दिन भी अभियान जारी रहा। इस दौरान स्थायी -अस्थायी अतिक्रमणों को हटवाया गया। अधिशाषी अधिकारी हनुमान शर्मा के नेतृत्व में पालिका कार्मिकों का दल अतिक्रमणों को हटाने बाजार में आया तो अफरा-तफरी मच गई। अनेक दुकानदारों ने तो स्वत: सड़क पर रखे सामान को हटा दिया। कुछ दुकानदारों द्वारा सड़क से सामान नहीं हटाने पर उनका सामान जब्त करने की कार्रवाई भी की गई।

 

By: Surendra

Published: 29 Dec 2020, 08:01 PM IST

सड़क से हटाए अतिक्रमण, मची अफरातफरी

करौली जिले में टोडाभीम कस्बे के बाजार से अतिक्रमणों को हटाने के लिए नगरपालिका की ओर से मंगलवार को दूसरे दिन भी अभियान जारी रहा। इस दौरान स्थायी -अस्थायी अनेक अतिक्रमणों को हटवाया गया।
अधिशाषी अधिकारी हनुमान शर्मा के नेतृत्व में पालिका के कार्मिकों का दल अतिक्रमणों को हटाने के लिए बाजार में आया तो अफरा-तफरी की स्थिति मच गई। अनेक दुकानदारों ने तो स्वत: सड़क पर रखे सामान और अस्थायी अतिक्रमणों को हटा दिया।
इस दौरान कुछ दुकानदारों द्वारा सड़क से सामान नहीं हटाने पर उनका सामान जब्त करने की कार्रवाई भी की गई। कस्बे के मुख्य चौराहे पर लगे हुए फल-सब्जी के ठेलों को भी हटवाया गया। अतिक्रमण हटाने की दो दिन चली कार्रवाई से कस्बे का बाजार चौड़ा नजर आने लगा है।
अधिशाषी अधिकारी ने सभी दुकानदारों को भविष्य में अतिक्रमण नहीं करने की सख्त हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि अतिक्रमण करने पर सामान जब्त करने के साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned