महामारी से महामुकाबला.... एसडीएम ने देखी आईसोलेशन वार्ड की व्यवस्थाएं

महामारी से महामुकाबला- एसडीएम ने देखी आईसोलेशन वार्ड की व्यवस्थाएं

पत्रिका अभियान के तहत होगा शुरू
करौली. यहां एकट बोध ग्राम संस्था की ओर से गुरुवार से शुरू किए जा रहे आईसोलेशन वार्ड की व्यवस्थाओं का उपखण्ड अधिकारी देवेन्द्र सिंह ने जायजा लिया। यह वार्ड राजस्थान पत्रिका द्वारा चलाए जा रहे 'महामारी से महामुकाबला अभियान के तहत शुरू करने का निर्णय किया है। संस्था के समन्वयक सत्येन चतुर्वेदी ने बताया कि यहां ऐसे सदस्यों को रखा जाएगा, जिनको संक्रमण से बचाव के लिए अलग रखा जाना आवश्यक है।

By: Surendra

Updated: 05 May 2021, 08:37 PM IST

महामारी से महामुकाबला....
एसडीएम ने देखी आईसोलेशन वार्ड की व्यवस्थाएं

पत्रिका अभियान के तहत होगा शुरू
करौली. यहां एकट बोध ग्राम संस्था की ओर से गुरुवार से शुरू किए जा रहे आईसोलेशन वार्ड की व्यवस्थाओं का उपखण्ड अधिकारी देवेन्द्र सिंह परमार ने जायजा लिया। यह वार्ड राजस्थान पत्रिका द्वारा चलाए जा रहे 'महामारी से महामुकाबला अभियान के तहत की गई अपील पर संस्था ने शुरू करने का निर्णय किया है।
संस्था के समन्वयक सत्येन चतुर्वेदी ने बताया कि यहां पर प्रशासन व चिकित्सा विभाग से समन्वय कायम करके ऐसे सदस्यों को रखा जाएगा, जिनको कोरोना संक्रमण से बचाव करने के लिए अलग रखा जाना आवश्यक है। यहां पर रहने वाले सदस्यों को चाय-नाश्ते के साथ भोजन के प्रबंध भी संस्था की ओर से कराए जाएंगे। यहां पर 20 पलंगों की व्यवस्था की गई है।
इस वार्ड की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए उपखण्ड अधिकारी देवेन्द्र सिंह परमार पहुंचे। संस्था के कार्यक्रम अधिकारी ने संस्था की ओर से कोविड के पहले दौर में किए गए सहयोग की जानकारी के साथ वर्तमान में किए जा रहे कार्यों की जानकारी प्रदान की। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा शहर में संक्रमित सदस्यों की मांग पर भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। कोरोना से बचाव की सामग्री का वितरण पुलिसकर्मियों को किया गया है। अब पत्रिका की मुहिम में शामिल होकर आईसोलेशन वार्ड भी शुरू कर रहे हैं। उपखण्ड अधिकारी संस्था की भोजन व्यवस्था तथा गुणवत्ता का भी निरीक्षण किया। उन्होंने संस्था के प्रयासों की सराहना की।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned