script

किसानों ने ज्ञापन सौंप बताई समस्याएं

locationकरौलीPublished: Sep 18, 2019 11:40:21 am

सपोटरा. किसानों की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर भारतीय किसान संघ ने जिला अध्यक्ष मोहर सिंह मीणा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी तारामती वैष्णव को ज्ञापन सौंपा।

किसानों ने ज्ञापन सौंप बताई समस्याएं

किसानों ने ज्ञापन सौंप बताई समस्याएं

सपोटरा. किसानों की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर भारतीय किसान संघ ने जिला अध्यक्ष मोहर सिंह मीणा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी तारामती वैष्णव को ज्ञापन सौंपा। अध्यक्ष मोहर सिंह मीणा, तहसील अध्यक्ष श्रीलाल मीना सपोटरा क्षेत्र में अधिक बरसात से खराब हुई फसल का सर्वे करा मुआवजा दिलाने, बैंकों से किसानों को केसीसी का लाभ दिलाने, सपोटरा क्षेत्र में जंगली जानवरों से सुरक्षा व्यवस्था करने की मांग की।
किसानों ने बताया कि हाल ही में सपोटरा के सिमिर बाग गांव में बाघ ने हमला कर खेत में बैठे युवक पिंटू माली को मौत के घाट उतार दिया था। किसानों ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, ऋण राशि 35 हजार रुपए से बढ़ाकर कम से कम एक लाख रुपए करने, सड़कों की मरम्मत कराने आदि की मांग की। इस दौरान किसान संघ के पूर्व तहसील अध्यक्ष चंद्र प्रकाश मीणा, पूर्व सरपंच रामजीलाल इनायती, प्रताप पाकड़ कोडियाई, सुरेश मीणा, हेमराज मीणा आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो