सड़क सीमा में नहीं लगाएं पोल

सड़क सीमा में नहीं लगाएं पोल
Karauli photo

Shankar Sharma | Updated: 05 Jun 2015, 11:41:00 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

उपखण्ड कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित साप्ताहिक समीक्षा बैठक में उपखण्ड अधिकारी भगवतसिंह देवल 

नादौती। उपखण्ड कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित साप्ताहिक समीक्षा बैठक में उपखण्ड अधिकारी भगवतसिंह देवल ने विद्युत निगम अभियंताओं को बिना अनुमति सड़क सीमा में पोल खड़े नहीं करने के निर्देश दिए। इस सम्बंध में सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता एच.एन. मीणा ने आवागमन में हो रही परेशानी से अवगत कराया था।

इस दौरान निगम के सहायक अभियंता ने बताया कि गुढ़ाचन्द्रजी में बने132 केवी विद्युत ग्रिड स्टेशन का चालू कर दिया गया है। इस पर एसडीएम ने नादौती सहित गढ़मोरा आदि क्षेत्र को भी ग्रिड स्टेशनों को शीघ्र जोड़ने के लिए कहा। साथ ही जलदाय विभाग के सहायक अभियंता जगवीर सिंह को पेजयल योजनाओ के संचालन पर प्रभावी निगरानी के साथ टेंकर आपूर्ति पर जोर दिया। वहीं आंगनबाड़ी केन्द्रों की कार्यशैली पर असंतोष जताते हुए सीडीपीओ सरोज चतुर्वेदी को केन्द्रों के सुचारू संचालन के निर्देश दिए। बैठक में बीडीओ आर.सी.वर्मा, बीईओ हरिचरण मीणा, कनिष्ठ अभियंता धीरज मीणा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned