scriptनो एंट्री में प्रवेश से रोका तो पुलिसकर्मी को पीटा | FIR contra nueve personas | Patrika News

नो एंट्री में प्रवेश से रोका तो पुलिसकर्मी को पीटा

locationकरौलीPublished: Nov 10, 2018 12:11:07 pm

Submitted by:

Jitendra

टोडाभीम. दीपावली पर नो एंट्री क्षेत्र में जबरन प्रवेश कर रहे कुछ युवाओं को रोकने पर उन्होंने लात-घूंसों से एक पुलिसकर्मी से मारपीट कर दी। पुलिसकर्मी हरीश ने इस मामले में दो महिला सहित नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

karauli

नो एंट्री में प्रवेश से रोका तो पुलिसकर्मी को पीटा

नो एंट्री में प्रवेश से रोका तो पुलिसकर्मी को पीटा
नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी
दो जने गिरफ्तार

टोडाभीम. दीपावली पर नो एंट्री क्षेत्र में जबरन प्रवेश कर रहे कुछ युवाओं को रोकने पर उन्होंने लात-घूंसों से एक पुलिसकर्मी से मारपीट कर दी।
पुलिसकर्मी हरीश ने इस मामले में दो महिला सहित नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में कल्लू व बल्लू पुत्र बद्रीलाल मीना एवं कल्लू की पत्नी अनीता मीना, विजय मीना एवं बल्लू की पत्नी संजय मीना, रघुवीर मीना, श्रीमोहर मीना, राहुल पुत्र कमलेश मीना एवं हरिसिंह मीना को आरोपित किया है। थानाधिकारी रमेशसिंह तंवर ने बताया कि आरोपित श्रीमोहर मीना एवं विजय मीना को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए।अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। थानाधिकारी ने बताया कि दीपावली पर यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए पुलिस ने कस्बे के तीन प्रमुख मार्गों पर बेरिकेट्स लगाकर चौपहिया व दुपहिया वाहनों का प्रवेश वर्जित किया था।
यातायात पुलिस की इस व्यवस्था के लिए कस्बे के बालाजी रोड पर जीप स्टेण्ड पर लगाए गाए बैरियर पर यातायातकर्मी हरीश शर्मा को तैनात किया गया था। इस दौरान इन आरोपितों ने वर्जित क्षेत्र में जबरन वाहनों से प्रवेश करने की कोशिश की, रोकने पर इन्होंने हरीश शर्मा को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया।
(निज संवाददाता)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो