scriptFirst independent won member, now uppradhan elected unopposed on Congr | पहले निर्दलीय जीते सदस्य, अब कांग्रेस के टिकट पर निर्विरोध चुने उप प्रधान | Patrika News

पहले निर्दलीय जीते सदस्य, अब कांग्रेस के टिकट पर निर्विरोध चुने उप प्रधान

First independent won member, now uppradhan elected unopposed on Congress ticket

मूंडरी के श्रवण लाल मीणा हिण्डौन पंचायत समिति के उप प्रधान

करौली

Updated: December 24, 2021 11:38:12 pm

हिण्डौनसिटी. पंचायत समिति हिण्डौन में गत दिवस प्रधान पद के निर्विरोध निर्वाचन के बाद शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण लाल मीणा भी निर्विरोध उप प्रधान चुने गए। नव निर्वाचित उप प्रधान आयकर विभाग से सेवानिवृत हैं। जिन्होंने पंचायत समिति के वार्ड चार से निर्दलीय के रुप में सदस्य का चुनाव जीता है।
पहले निर्दलीय जीते सदस्य, अब कांग्रेस के टिकट पर निर्विरोध चुने उप प्रधान
पहले निर्दलीय जीते सदस्य, अब कांग्रेस के टिकट पर निर्विरोध चुने उप प्रधान

पंचायत समिति सभागार में सुबह शुरु हुई चुनाव प्रक्रिया के दौरान श्रवण लाल मीणा ने कांग्र्रेस प्रत्याशी के रुप में उप प्रधान पद के लिए रिटर्निंग अधिकारी अनूप सिंह के समक्ष नामांकन दाखिल किया। उनके बाद किसी भी सदस्य की ओर से नामांकन नहीं भरा गया। ऐसे में दोपहर एक बजे बाद रिटर्निंग अधिकारी अनूप सिंह द्वारा श्रवण लाल को निर्विरोध रुप से उप प्रधान घोषित कर पद की शपथ दिलाई गई। इस दौरान नव निर्वाचित प्रधान विनोद कुमार जाटव, हुक्मीखेडा सरपंच सेवकराम डागुर, एसीबीईओ दयाल सिंह सोलंकी आदि मौजूद रहे।
पुलिस ने सरकारी वाहन से पहुंचाया घर-
निर्विरोध रुप से उप प्रधान निर्वाचित होने के बाद श्रवण लल मीणा को नई मण्डी थाना पुलिस ने सरकारी वाहन से उनके गांव मूंडरी पहुंचाया। थानाप्रभारी गिर्राज प्रसाद जाटव उन्हें समर्थकों के साथ घर लेकर पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने उनका साफा-माला पहना कर स्वागत किया।

तैयारियों को दिया अंतिम रूप, शौर्य दिवस रैली आज

सूरौठ/हिण्डौनसिटी. महाराजा सूरजमल शौर्य दिवस की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को महाराजा सूरजमल छात्रावास में युवा जाट समाज चौरासी की बैठक हुई। इसमें शनिवार को होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।
युवा अध्यक्ष मोरध्वज पहलवान की अध्यक्षता में हुई बैठक में पदाधिकारियों व आयोजन से जुड़े सदस्यों ने तैयारियों पर चर्चा की व सुझाव दिए। बैठक में वरिष्ठ महामंत्री चरणसिंह, सहमहामंत्री राजेश सोलंकी, प्रवक्ता निर्मल सिंह जाट ने कहा कि शनिवार सुबह 9 बजे युवा जाट समाज चौरासी के युवा जाट छात्रावास में एकत्रित होंगे। जहां से 11 बजे रैली प्रारंभ होकर जिला अस्पताल, जैन मंदिर होते हुए बयाना मोड से वापस जाट स्टेडियम पहुंचेगी। रैली के समापन पर सभा का आयोजन होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.