नगरपरिषद में पांच साल हुआ भ्रष्टाचार, भाजपा कराएगी एफआईआर

प्रेसवार्ता में बोले हिण्डौन नगर परिषद चुनाव प्रभारी जितेन्द्र गोठवालFive years of corruption in the council, BJP will file an FIR. Hindaun Municipal Council election in-charge Jitendra Gothwal said in press conference

By: Anil dattatrey

Published: 21 Nov 2020, 10:39 AM IST


हिण्डौनसिटी. नगरीय निकाय चुनाव की रणभेरी बजने के साथ ही शहर में राजनैतिक दलीय आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला शुरु हो गया है। भाजपा की ओर से हिण्डौन नगरपरिषद चुनाव के लिए प्रभारी लगाए गए पूर्व मंत्री जितेन्द्र गोठवाल ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में कांग्रेस के पूर्ववर्ती बोर्ड पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीते कार्यकाल में नगरपरिषद में खूब भ्रष्टाचार हुआ। अब भाजपा की ओर से शहरी जलयोजनाओं की अनियमितताओं से लेकर सडक़ डिवाइडरों पर पॉम ट्री लगाए जाने के कार्य की जांच कराने के लिए जल्द ही एफआईआर कराई जाएगी।


गोठवाल ने निकाय चुनाव में पूर्ण बहुमत से बोर्ड बनाने का दावा करते हुए कांग्रेस शासन के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच कराने की बात कही। इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, पूर्व जिलाध्यक्ष महेन्द्र मीणा, जिला महामंत्री अनिल गोयल, शहर मंडल अध्यक्ष जगदीश शर्मा, चुनाव आवेदन समिति के संयोजक रामेश्वर धाकड़, सहसंयोजक विक्रमपाल सिंह आदि मौजूद थे।

पार्षद दल की बैठक में तय होगा सभापति का नाम-
गोठवाल ने कहा कि भाजपा दूसरे दलों की तरह चुनाव से पहले सभापति का नाम प्रोजेक्ट नहीं करती है। पार्षदों के चुनाव के बाद बैठक में आम सहमति से सभापति प्रत्याशी का नाम तय किया जाएगा।

पदाधिकारियों से की मंत्रणा-
प्रेस वार्ता से पहले गोठवाल ने भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसमें हर हाल में भाजपा के प्रत्याशियों को जिताकर हिण्डौन में बोर्ड बनवाने की बात कही। उन्होंने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए और रणनीति के तहत चुनाव मैदान में ताल ठोकने की बात कही। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ, टोंक के सहप्रभारी धर्मा डागुर, यादराम धाकड़, बृजेन्द्र धाकड़, संपत स्वर्णकार, रामदयाल पटवारी, हरिसिंह बारोलिया, अजय मित्तल आदि मौजूद थे।

वार्ड वाइज होगा सर्वे, प्रभारी बनाए-
प्रत्याशियों के चयन के लिए भाजपा ने वार्ड वाईज प्रभारी बनाए हैं। जो अपनी टीम के साथ सर्वे करेंगे। चुनाव प्रभारी जितेंद्र गोठवाल ने बताया कि वार्ड नंबर 1 से 5 तक धर्मा डागुर, 6 से 10तक अनिल गोयल,11 से 15 तक हेमेंद्र वशिष्ठ,16 से 20 तक हरवीर बेनीवाल, 21 से 25 तक अजय मित्तल,26 से 30 तक ललित शर्मा, 31 से 35 तक हरिसिंह बरोलिया, 36 से 40 तक शिवकुमार सैनी, 41 से 45 तक प्रहलाद शर्मा,56 से 60 तक गणेश कोली को प्रभारी बनाया है। जबकि वार्ड संख्या 46 से 55 तक के वार्डों में प्रभारी जल्द ही लगाए जाएंगे।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned