scriptखेतों से उड़ रेलवे स्टेशन पर आया फड़का, रेलकर्मी व यात्री परेशान | Flying from the fields came a ruckus at the railway station, railway w | Patrika News

खेतों से उड़ रेलवे स्टेशन पर आया फड़का, रेलकर्मी व यात्री परेशान

locationकरौलीPublished: Sep 15, 2021 11:20:52 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Flying from the fields came a ruckus at the railway station, railway workers and passengers upset
श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बेंचों पर जमावड़ा

खेतों से उड़ रेलवे स्टेशन पर आया फड़का, रेलकर्मी व यात्री परेशान

खेतों से उड़ रेलवे स्टेशन पर आया फड़का, रेलकर्मी व यात्री परेशान

पटोंदा./हिण्डौनसिटी.
खेतों में बाजरा की फसल चटकर किसानों को नुकसान पहुंचा रहा फड़का अब रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना है। श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन पर खेतों से उड़कर फडका झुण्ड के रूप में प्लेटफार्म पर आ गया है। बैंचों पर फडके के छत्ते चिपके होने यात्रियों का ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर खड़े होना दूभर बना है।

रेलवे स्टेशन पर दोनों प्लेटफार्म सहित मुसाफिर खाना, स्टेशन मास्टर कार्यालय, फुटओवर ब्रिज आदि पर फड़का कीट का जमावड़ा है। फड़का खेतों को छोड़कर रात्रि में बिजली के प्रकाश में पहुंचने लगा है। खेतों से उड़कर आया फड़का रेलवे स्टेशन पर फड़का कुर्सियों पर बैठ जाता है। छत्ते के रूप में फडके का जमावड़ा होने से यात्रियों ने रोशनी से दूर अंधेरे में खड़े रहना पड़ता है।
फुटओवर ब्रिज, स्टेशन मास्टर कक्ष सहित अन्य स्थानों पर भी फड़के का जमावड़ा होने से यात्रियों व रेलकर्मियों को खड़े रहना मुश्किल भरा हो रहा है। ऐसे में यात्रियों को टे्रन आने पर बोगी में बैठने के लिए तुरतफुरत आना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो