scriptयातायात नियमों का पालन करें | Follow traffic rules | Patrika News

यातायात नियमों का पालन करें

locationकरौलीPublished: Oct 20, 2019 07:51:29 pm

Submitted by:

Surendra

करणपुर. यहां थाने में कैलादेवी पुलिस उपाधीक्षक मुंशीलाल की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें उपाधीक्षक ने किसी प्रकार की परेशानी या घटना की सूचना तुरन्त पुलिस को देने तथा अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की। यातायात नियमों का पालन करने पर जोर देते हुए मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट लगाने, कार चलते समय सीट बेल्ट लगाने तथा वाहनों के कागजात साथ रखने की बात कही।

यातायात नियमों का पालन करें

यातायात नियमों का पालन करें

करणपुर. यहां थाने में कैलादेवी पुलिस उपाधीक्षक मुंशीलाल की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें उपाधीक्षक ने किसी प्रकार की परेशानी या घटना की सूचना तुरन्त पुलिस को देने तथा अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने यातायात नियमों का पालन करने पर जोर देते हुए मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट लगाने, कार चलते समय सीट बेल्ट लगाने तथा वाहनों के कागजात साथ रखने की बात कही।
यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर होने वाले जुर्माने के बारे में बताया। बैठक में रामगिलास माली कोडरी ने गढीगांव तक गश्त कराने की मांग की। ज्वाला प्रसाद शर्मा ने सीएचसी पर चिकित्सक के नहीं ठहरने की शिकायत की। सरपंच मुरारीलाल मीना ने दीपावली के मद्देनजर बाजारों में भीड़भाड़ के चलते यातायात व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। इस मौके पर राजूलाल मीना, बंटी मरैया, उम्मेद मीना, राधारमण शर्मा, इतराज बैरवा, लच्छू मीना, सुबह सैन आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो