पेड़ पर दिखा अजगर

पेड़ पर दिखा अजगर
चैनपुर कस्बे में पेड़ पर बैठा अजगर।

Jitendra Sharma | Publish: Oct, 11 2019 12:41:23 PM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 12:41:24 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

मासलपुर. चैनपुर कस्बे के समीप पहाड़ी स्थित एक पेड़ पर दिखे अजगर से अफरा-तफरी मच गई। कस्बे के उमाशंकर सोनी ने बताया, कि सुबह दस बजे अजगर दिखाई दिया था। लोगों ने अजगर को पकडऩे के लिए वन विभाग को सूचना दी।

मासलपुर. चैनपुर कस्बे के समीप पहाड़ी स्थित एक पेड़ पर दिखे अजगर से अफरा-तफरी मच गई। कस्बे के उमाशंकर सोनी ने बताया, कि सुबह दस बजे अजगर दिखाई दिया था। लोगों ने अजगर को पकडऩे के लिए वन विभाग को सूचना दी। वनकर्मियों ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि अजगर ने पेड़ पर मोर का शिकार किया था।मासलपुर. चैनपुर कस्बे के समीप पहाड़ी स्थित एक पेड़ पर दिखे अजगर से अफरा-तफरी मच गई। कस्बे के उमाशंकर सोनी ने बताया, कि सुबह दस बजे अजगर दिखाई दिया था। लोगों ने अजगर को पकडऩे के लिए वन विभाग को सूचना दी। वनकर्मियों ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि अजगर ने पेड़ पर मोर का शिकार किया था।

मासलपुर. चैनपुर कस्बे के समीप पहाड़ी स्थित एक पेड़ पर दिखे अजगर से अफरा-तफरी मच गई। कस्बे के उमाशंकर सोनी ने बताया, कि सुबह दस बजे अजगर दिखाई दिया था। लोगों ने अजगर को पकडऩे के लिए वन विभाग को सूचना दी। वनकर्मियों ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि अजगर ने पेड़ पर मोर का शिकार किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned