scriptछत्तीसगढ़ नक्सली हमले के शहीद के घर पहुंचे पूर्व मंत्री रमेश मीणा, कही ऐसी बात कि परिजन हो गए अभिभूत | Former minister MLA Ramesh Meena reached the house of martyr of Chhatt | Patrika News

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले के शहीद के घर पहुंचे पूर्व मंत्री रमेश मीणा, कही ऐसी बात कि परिजन हो गए अभिभूत

locationकरौलीPublished: Jul 27, 2021 11:23:19 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Former minister MLA Ramesh Meena reached the house of martyr of Chhattisgarh Naxalite attack, said such a thing that the family was overwhelmedशिवनारायण मीणा की शहादत को किया नमन, परिजनों को दी सांत्वना

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले के शहीद के घर पहुंचे पूर्व मंत्री रमेश मीणा, कही ऐसी बात कि परिजन हो गए अभिभूत

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले के शहीद के घर पहुंचे पूर्व मंत्री रमेश मीणा, कही ऐसी बात कि परिजन हो गए अभिभूत

श्रीमहावीरजी./ हिण्डौनसिटी. पूर्व मंत्री सपोटरा विधायक रमेश मीणा ने गांव कोडिया पहुंचकर छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद हुए शिवनारायण मीणा के परिजनों को ढांढस बंधाया। विधायक रमेश मीणा ने शहीद के चित्रपट पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनकी शहादत को नमन किया। साथ ही शहीद के पिता ओंकार सिंह और भाई नमो नारायण को ढांढस बंधाते हुए कहा कि वह इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं।
विधायक ने कहा कि शिव नारायण का शहीद होना परिवार के लिए बज्रपात है, लेकिन शहीद की शहादत ने परिवार और जिले का गौरव बनाकर अपना नाम अमर कर दिया है। विधायक ने कहा कि वे स्वयं जिला प्रशासन और सरकार शहीद के परिवार के साथ खडे है। इस मौके पर कांग्रेसी नेता क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि सुरेश बिंदापुरा, रामसहाय गुरदह, जामफल मीणा लाखन मीणा, दर्शन सिंह, पूर्व डायरेक्टर राजेश गुर्जर, खेम सिंह गुर्जर, रतन सिंह गुर्जर कैमरी सहित अन्य जनप्रतिनिधियो ने भी शहीद के चित्रपट पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर शहादत को नमन किया। गौरतलब है कि श्री महावीर जी थाना क्षेत्र के कोडिया गांव निवासी शिवनारायण मीणा छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में आमघाटी में नक्सली हमले में शहीद हो गए थे। शिवनारायण मीणा आइटीबीपी में 45 वीं बटालियन में तैनात थे।

विद्यालय का नामकरण शहीद के नाम करने की मांग
श्रीमहावीरजी. शहीद शिवनारायण मीणा को नमन करने पहुंचे विधायक रमेश मीणा के समक्ष शहीद के परिजनों ने गांव के विद्यालय का नाम शहीद के नाम पर रखने की मांग की। परिजनों ने विद्यालय के नामकरण के साथ विद्यालय को क्रमोन्नत करने का भी आग्रह किया। इसके अलावा गांव की सड़क का नामकरण भी शहीद के नाम करने की मांग रखी। इस पर विधायक रमेश मीणा ने मुख्यमंत्री से वार्ता कर शहीद के नामकरण का आश्वासन दिया। विधायक ने कहा कि वे और उनकी सरकार शहीद के परिजनों के साथ है उनकी हर समस्या के समाधान के प्रयास किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो