scriptकरौली में हाइवे से जुड़ेगा आदर्श नगर, ४६ लाख्र रुपए की लागत से बनेगी सडक़ | From road to Mahruam colony NH 11B will be able to connect. | Patrika News

करौली में हाइवे से जुड़ेगा आदर्श नगर, ४६ लाख्र रुपए की लागत से बनेगी सडक़

locationकरौलीPublished: Aug 26, 2018 06:29:53 pm

Submitted by:

vinod sharma

Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking …

Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking ...

करौली में हाइवे से जुड़ेगा आदर्श नगर, ४६ लाख्र रुपए की लागत से बनेगी सडक़


करौली. मासलपुर चुंगी के समीप आदर्शनगर में नगरपरिषद ने ४६ लाख रुपए की लागत से सडक़ का निर्माण शुरू कराया है। जिससे सडक़ से महरुम कॉलोनी एनएच 11बी से जुड़ सकेगी। सडक़ कार्य का उद्घाटन रविवार को नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर ने किया। इस दौरान गुर्जर ने कहा कि शहर में सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सडक़ का अभाव होने से आदर्शनगर विकास में पिछड़ा हुआ था। लेकिन अब ४६ लाख रुपए की लागत से सडक़ बनने से आदर्शनगर सीधे राष्ट्रीय राजमार्ग 11बी से जुड़ेगा। गुर्जर ने ठेकेदार को क्वालिटी के आधार पर सडक़ का निर्माण कराने के निर्देश दिए। कॉलोनी क्षेत्र के रमाकांत शर्मा, बहादुर सिंह, रामसहाय मीना ने बताया कि सडक़ बनने के बाद लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने बताया कि बारिश के दौरान पानी भराव भी नहीं होगा। क्योंकि पानी निकासी के लिए नालियों का निर्माण भी किया जा रहा है। इस मौके पर पार्षद प्रीतम सिंह, भूरसिंह फौजी, बहादुर सिंह, लाजपत फौजी, सूबेदार हरकेश आदि मौजूद थे।
अतिक्रमण बड़ी समस्या
आदर्शनगर में सडक़ निर्माण में अतिक्रमण बड़ी बाधा है। लोगों ने सभापति को बताया कि मुख्य मार्ग से लेकर कॉलोनी के विभिन्न रास्तों पर प्रभावशाली लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ है। जिससे रास्ता बाधित होता है। स्थिति ये है कि बारिश के दौरान अतिक्रमण की वजह से पानी की निकासी तक नहीं होती है। इस कारण जलभराव की समस्या रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो